कांग्रेस ने संजय राउत के बयान पर जताई नाराजगी

नई दिल्ली। कांग्रेस ने इंदिरा गांधी पर की गई शिवसेना नेता संजय राउत की टिप्पणियों को अधिक महत्व नहीं दिया है, मगर पार्टी नेताओं ने राउत के बयान पर नाराजगी जरूर व्यक्त की है।

राउत ने बुधवार को दावा किया था कि इंदिरा गांधी ने 60 से 80 के दशक के अंडरवल्र्ड डॉन करीम लाला से मुलाकात की थी। शिवसेना नेता हालांकि अब अपने बयान से यह कहते हुए पीछे हट गए हैं कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है।

कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष बालासाहेब थोरात ने कहा, “इस बार उन्होंने (राउत) अपने बयान को वापस ले लिया है, लेकिन अगली बार इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा, जब उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया है और राउत ने स्पष्ट किया है कि उनका वह मतलब नहीं था, तो इस मुद्दे को जारी नहीं रखा जाना चाहिए।

कांग्रेस महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ गठबंधन सरकार में है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने इस पर कांग्रेस को घेरने का मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने इस मुद्दे पर कांग्रेस से स्पष्टीकरण मांगने के साथ ही मांग की कि यह पता लगाया जाना चाहिए कि क्या अंडरवल्र्ड माफिया कांग्रेस को वित्त पोषण (फाइनेंस) करता था?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares