कांग्रेस देश को बदनाम करने की कर रही साजिश : नकवी - Naya India
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

कांग्रेस देश को बदनाम करने की कर रही साजिश : नकवी

रामपुर। केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि टिड्डी और फिसड्डी दोनों संकट के समय के कांटे हैं, टिड्डी फसल बर्बाद करने की कोशिश कर रही है और फिसड्डी देश को बदनाम करने की साजिश में व्यस्त है।

नकवी ने आज उत्तर प्रदेश के रामपुर में पंडित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यापर्ण के बाद कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि जहाँ एक ओर देश एक जुट होकर वर्तमान आपदा को अवसर में बदलने के लिए पूरे मजबूती के साथ काम कर रहा हैं,

वही कांग्रेसी फिसड्डी की लफ्फाज़ी और बकवास इस समस्या के समाधान के बजाय सियासी व्यवधान का हिस्सा बन गये है।
उन्होंने कहा कि अंत्योदय का सपना आत्मनिर्भर भारत के संकल्प से पूरा होगा, आज देश, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत के रास्ते पर चल चुका है, यही संकट का समय, समावेशी सशक्तीकरण की नई सुबह लेकर आयेगा। उन्होनें इस अवसर पर एक शेर के जरिए लोगों में जोश भरा न हम सफर, न किसी हम नशीं से निकलेगा, हमारे पांव का कांटा हमीं से निकलेगा।

नकवी ने कहा कि दुख की बात है, कि हमारी सेना-सुरक्षा बल देश की सुरक्षा-सम्मान के लिए राष्ट्रवादी संकल्प के साथ सीमा पर डटे है, दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं, तो वहीं कुछ राजनैतिक दलों द्वारा उनके मनोबल को तोड़ने के पाखड़ी प्रपंच किये जा रहे हैं, यह वही पार्टी है, जिसने पुलवामा और बालाकोट में हमारे सुरक्षा बलों के शौर्य, प्रराक्रम पर सवाल खड़े कर दुनिया में भारत की छवि खराब करने की कोशिश की थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मोदी नाम का जाप छोड़े विपक्ष!