कांग्रेस खोई जमीन हासिल करने के लिए कर रही गुमराह: भाजपा - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

कांग्रेस खोई जमीन हासिल करने के लिए कर रही गुमराह: भाजपा

प्रयागराज। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस अपनी खोई जमीन हासिल करने के लिए नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध करके लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डा विजय सोनकर शास्त्री ने यहां सर्किट हाउस में संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस सीएए की गलत व्याख्या करके लाेगों को भ्रमित कर रही है। जनता को इस कानून से भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है। कांग्रेस सिर्फ देश में खोई जमीन हासिल करने के लिए लोगों को गुमराह कर रही है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान, बंग्लादेश और अफगानिस्तान से धार्मिक उत्पीड़न से परेशान हिंदू, सिख, इसाई, पारसी, बौद्ध और जैन समुदाय के लोगों को भारत में नागरिका देने के लिये सीएए बनाया गया है। इस कानून से किसी की नागरिकता नही छीनी जा रही हैै।

उन्होने कहा कि कांग्रेस का जनाधार समाप्त हो गया है। कांग्रेस को कुछ ऐसे ही मुद्दो की तलाश रहती है जिससे लोगों को गुमराह किया जाये। कांंग्रेस देश में दंगा एवं प्रदर्शन कर भाजपा की छवि को खराब करना चाहती है ताकि जनता के बीच अपनी पैठ बनायी जा सके। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया है कि वे किसी के बहकावे में नहीं आए।

Latest News

बच्चे पैदा करो और पैसे कमाओ! भारत के पड़ोसी देश में बच्चे के जन्म पर नकद पैसा देने का फैसला
विदेश | Dinesh Saini - July 29,2021
नई दिल्ली | लगातार बढ़ती आबादी से परेशान भारत जहां लोगों से अब एक ही बच्चा पैदा (Child Birth) करने की बात…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *