कांग्रेस अब गुजरे जमाने की बात : रणजीत सिंह - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

कांग्रेस अब गुजरे जमाने की बात : रणजीत सिंह

सिरसा। हरियाणा के बिजली, जेल एवं अक्षय ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने आज कहा कि कांग्रेस अब गुजरे जमाने की बात हो गई है, आने वाला समय भारतीय जनता पार्टी का है।

बिजली मंत्री यहां रोड़ी गांव में आयोजित सम्मान समारोह को संबोधित कर रहे थे। पिछले साल अक्तूबर में हुए विधानसभा चुनाव में टिकट न मिलने के कारण रणजीत सिंह ने कांग्रेस को अलविदा कहते हुए रानियां विस क्षेत्र से आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था और जीते थे।

जीतने के बाद उन्होंने भाजपा को समर्थन दिया और भाजपा-जननायक जनता पार्टी (जजपा) की गठबंधन सरकार में कैबिनेट मंत्री बने।
रणजीत सिंह ने दावा किया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने पूरे प्रदेश में बिना भेदभाव के विकास कार्य किये जा रहे हैं और आने वाले पांच वर्षों में विकास के मामले में और तेजी लाई जाएगी।

उन्होंने कहा कि जिले में नशा एक बहुत बड़ी समस्या है और यह युवाओं को गलत दिशा में ले जा रहा है। उन्होंने कहा कि युवाओं को नशे की गिरफ्त से बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों की तरफ से इसमें किसी भी तरह की कोताही व लापरवाही को बर्दाशत नहीं किया जाएगा। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि वे जिला को नशा मुक्त बनाने में सहयोग करें। इस अवसर पर बिजली मंत्री ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं व अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow