कांग्रेस नेता अहमद पटेल के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

कांग्रेस नेता अहमद पटेल के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार

नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पार्टी के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है और अब वह पहले से काफी बेहतर हैं। उनकी बेटी ने ये जानकारी दी है। अहमद पटेल का पिछले दिनों कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। उन्होंने कहा, वह काफी बेहतर हैं और स्थिर हैं, लेकिन इलाज में काफी समय लगने वाला है।

हम आशा करते हैं कि वह व्यक्तिगत रूप से आप सभी से बात करने के लिए ठीक हो जाएंगे। कृपया उनके लिए प्रार्थना करते रहें और आपकी इच्छाओं और विचारों के लिए धन्यवाद।

अक्टूबर में कोविड-19 संक्रमण के चलते उनकी हालत बिगड़ने के बाद अहमद पटेल को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  रविवार को एक ट्वीट में, उनके बेटे फैसल पटेल ने कहा था कि उनके पिता को कुछ हफ्ते पहले कोविड-19 का संक्रमण हुआ था और अब उन्हें आगे के इलाज के लिए मेदांता अस्पताल, गुड़गांव के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

कांग्रेस नेताओं ने पटेल के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट किया, मैं अहमद पटेलजी को जल्द से जल्द और पूरी तरह से ठीक होने की कामना करता हूं। पार्टी को हर कदम पर उनके कुशल मार्गदर्शन की जरूरत है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूपी से बदलेगा बिहार का समीकरण
यूपी से बदलेगा बिहार का समीकरण