nayaindia Raja Pateria Controversial Remark: PM Modi पर विवादित बयान देने...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया| Raja Pateria Controversial Remark: PM Modi पर विवादित बयान देने...

PM Modi पर विवादित बयान देने वाले कांग्रेस नेता राजा पटेरिया गिरफ्तार

Raja Patria
Image Credit - ndtv

भोपाल | Raja Pateria Controversial Remark: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आपत्तिकजनक बयान देने वाले पूर्व मंत्री और प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष राजा पटेरिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीएम के खिलाफ ऐसे बयान को लेकर उनके खिलाफ मध्य प्रदेश कई शहरों में FIR दर्ज होने के बाद पुलिस पर दबाव बढ़ने से दमोह जिले के हटा में पन्ना पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

मध्य प्रदेश ही बल्कि पूरे देश में राजा पटेरिया के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या को लेकर दिए गए बयान पर बवाल मचा रहा है। प्रधानमंत्री किसी पार्टी का नहीं बल्कि पूरे देश का होता है। ऐसे में उनके लिखाफ दिए गए बयान को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। भाजपा के तमाम नेता पटेरिया को लेकर कांग्रेस पर हमलावर हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- मोदी पर कांग्रेस नेता के बोल ‘रावण’ और ‘औकात’ के बाद ‘हत्या’ की बात!

आखिर ऐसा क्या बोल दिया पटेरिया ने?
आपको बता दें कि, कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की। वीडियो में पटेरिया ने पीएम मोदी पर चुनाव खत्म करने और जाति भाषा के आधार पर देश को बांटने का आरोप लगाया। इसके बाद उन्होंने सीमाएं पार करते हुए कहा कि, अगर संविधान बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तत्पर रहना चाहिए। बस फिर क्या था मच गया बवाल और खड़े हो गए मोदी समर्थक।

ये भी पढ़ें:- काशी के मठ-मंदिरों पर है तमिलों का भी प्रभाव

कांग्रेस नेता खुद कर रहे इस बयान की नींदा
खुद कांग्रेस के पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्वीट कर कांग्रेस नेता राजा पटेरिया के बयान की निंदा करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीर्घायु होने की कामना की है। इसके साथ-साथ कांग्रेस विधायक और दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने भी राजा पटेरिया को अपने बयान पर माफी मांगने के लिए कहा है। आपको बता दें कि, इससे पहले भी प्रधानमंत्री के लिए रावण, चौकीदार, चोर जैसे गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + five =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
साहस कहें या दुस्साहस?
साहस कहें या दुस्साहस?