nayaindia कांग्रेस विधायक गोयल ने विधानसभा के पास दिया धरना - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया|

कांग्रेस विधायक गोयल ने विधानसभा के पास दिया धरना

भोपाल। मध्यप्रदेश के ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल ने अपने क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर आज यहां पूर्व घोषणा के अनुरूप विधानसभा परिसर के पास एक घंटे तक धरना दिया।

गोयल ने कल इस संबंध में मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र भी लिखा था। पत्र में उन्होंने मुख्य रूप से पांच बिंदुओं को उठाते हुए कहा था कि वे शनिवार को विधानसभा परिसर में गांधी प्रतिमा के समक्ष सुबह ग्यारह बजे से एक घंटे तक धरना देंगे।

गोयल ने आज धरना देने के बाद मीडिया को बताया कि वे सुबह गांधी प्रतिमा के समक्ष गए और माल्यार्पण किया। इसके बाद वे विधानसभा परिसर के एक द्वार के पास धरने पर बैठे। उन्होंने कहा कि वे पूरे पांच सालों तक कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री कमलनाथ का समर्थन करेंगे, लेकिन जनप्रतिनिधि होने के नाते अपने क्षेत्र की समस्याओं को उठाना भी उनका कर्तव्य है।

इसे भी पढ़ें : मोदी से बस्ती जिले के तीन मेधावी छात्र करेंगे संवाद

गोयल ने कहा कि उनके क्षेत्र में 20 वर्षों से निवास कर रहे 1200 गरीब भूमिहीन परिवारों को पट्टे नहीं दिए गए हैं। इसके अलावा अधिकारी पार्टी कार्यकर्ताओं की बातों की अनदेखी कर रहे हैं और इस संबंध में मंत्री और मुख्यमंत्री से चर्चा भी नहीं हो पाती है। उन्होंने कहा कि वे इस मांग पर भी अडिग हैं।

विधायकों की समस्याओं के निराकरण के लिए 15 दिन में एक बार प्रत्येक संभाग के विधायकों को बुलाकार विकास कार्यों की समीक्षा की जाना चाहिए। गाेयल ने कहा कि कल पत्र लिखने के बाद उनसे अभी तक किसी ने संपर्क नहीं किया है। लेकिन उम्मीद है कि आगामी आठ दस दिन में कोई सकारात्मक कदम उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यदि फिर भी उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया गया, तो आगे भी गांधीवादी तरीके से अपनी बात उठाते रहेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + seven =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजस्थान में ईको टूरिज्म के लिए 3 करोड़ स्वीकृत
राजस्थान में ईको टूरिज्म के लिए 3 करोड़ स्वीकृत