Rajeev Satav के निधन से राजस्थान कांग्रेस में शोक की लहर
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Rajeev Satav के निधन से राजस्थान कांग्रेस में शोक की लहर

कांग्रेस सांसद Rajeev Satav के निधन से राजस्थान कांग्रेस में शोक की लहर, सीएम बोले- युवा और उर्जावान नेता खोया

जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद राजीव सातव ( Rajeev Satav ) का रविवार को कोरोना संक्रमण के चलते निधन गया है। कोरोना संक्रमित होने के बाद उनका उपचार चल रहा था। राजीव सातव गुजरात कांग्रेस के प्रभारी थे। सातव युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रहे। पिछले दिनों ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उनका इलाज चल रहा था। सातव के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ), कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ( Sonia Gandhi ), सांसद राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) सहित कई नेताओं ने दुख जताया है। उनके निधन से राजस्थान के कांग्रेस खेमे में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ेंः- किस मुख्यमंत्री ने पूनावाला को धमकी दी थी?

राजस्थान कांग्रेस में शोक की लहर
राजीव सातव के निधन पर राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ), पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) सहित कई कांग्रेसी नेताओं ने गहरा दुख जताया हैं साथ ही इसे कांग्रेस पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति बताया है।

सीएम बोले- युवा और उर्जावान नेता खाया
सीएम अशोक गहलोत ने राजीव सातव के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि कांग्रेस ने आज अपना युवा और उर्जावान नेता खो दिया। गहलोत ने परिवारजनों को भी संबल प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

यह भी पढ़ेंः- मोदी ने चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात की

वहीं राजीव सातव के निधन पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ( Govind Singh Dotasara ) ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, कांग्रेस के युवा राज्यसभा सदस्य और एक बहुत सुलझे हुए नेता राजीव सातव के कोरोना से निधन का समाचार मिला है। यह भारतीय राजनीति में अपूरणीय क्षति है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शान्ति प्रदान करने एवं उनके परिवारजनों को यह आघात सहने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।

यह भी पढ़ेंः- हिसार में लाठीचार्ज से भड़के किसान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Mirzapur : PUBG खेलने से रोक रही थी चाची, बच्चे ने लोहे की रॉड से कर दिया हमला…
Mirzapur : PUBG खेलने से रोक रही थी चाची, बच्चे ने लोहे की रॉड से कर दिया हमला…