nayaindia Congress Youth Manifesto: चुनावों से पहले कांग्रेस ने यूपी में खेला ‘यूथ कार्ड’
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Congress Youth Manifesto: चुनावों से पहले कांग्रेस ने यूपी में खेला ‘यूथ कार्ड’

चुनावों से पहले कांग्रेस ने यूपी में खेला ‘यूथ कार्ड’, युवाओं के लिए जारी किया घोषणा पत्र

लखनऊ | Congress Youth Manifesto: विधानासभा चुनाव 2022 से पहले कांग्रेस ने देश के युवाओं को लुभाने के लिए यूथ मेनिफेस्टो जारी किया है। आज शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने युवाओं के लिए यह घोषणा पत्र जारी किया। जिसमें कहा गया है कि, कांग्रेस पार्टी युवाओं को रोजगार कैसे दिलाएंगे ये घोषणापत्र में लिखा है। उत्तर प्रदेश सरकार ने शिक्षा का बजट कम किया है। हमारी सरकार आएगी तो ये बजट बढ़ाया जाएगा क्योंकि, अच्छी शिक्षा भविष्य निर्माण के लिए सबसे जरूरी है।

येे भी पढ़ें:- योगी सरकार की किसानों को बड़ी राहत, होगा 500 करोड़ रुपए का भुगतान

इसमें लिखा है कैसे मिलेगा युवाओं को रोजगार
Congress Youth Manifesto: यूथ मेनिफेस्टो को जारी करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश और यूपी की समस्या से हिंदुस्तान का हर युवा वाकिफ है। उन्होंने कहा कि, 16 लाख युवाओं ने रोजगार खोया है। ऐसे में यूपी के युवाओं को नए विजन की जरूरत है। हम देश की लड़ाई लड़ रहे हैं और आप प्रदेश की लड़ाई लड़ रहे हैं। युवा देश का भविष्य है उसके लिए कांग्रेस के खोखले शब्द नहीं बल्कि एक रणनीति है। हम युवाओं को रोजगार कैसे दिलाएंगे वो सब इस घोषणापत्र में लिखा है। ये मेनिफेस्टो सिर्फ कांग्रेस की आवाज नहीं है, बल्कि हमने यूपी के युवाओं से बात करके उनके विचार को इसमें शामिल किया हैं।

ये भी पढ़ें:- Statue of Equality: हैदराबाद में दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी प्रतिमा का अनावरण करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

प्रियंका गांधी बोली- यूपी में सबसे बड़ी समस्या भर्ती है
कांग्रेस के यूथ मेनिफेस्टो को जारी करते हुए प्रियंका गांधी ने भी युवाओं के लिए भर्ती को सबसे बड़ी समस्या बताया। उन्होंने कहा कि, यूपी में सबसे बड़ी समस्या भर्ती की है। यूपी में लोग त्रस्त हैं रोजगार नहीं मिलते हैं। हमारे कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के प्रत्येक जिले में जाकर युवाओं से चर्चा की है और उनकी समस्याओं को समझा है।

ये भी पढ़ें:-  राजस्थान में मौसम ने ली करवट, घने कोहरे के आगोश में गुलाबी नगरी, आज से बारिश-ओेलावृष्टि का अलर्ट

Leave a comment

Your email address will not be published.

5 × 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लोजपा जैसा शिव सेना का घटनाक्रम
लोजपा जैसा शिव सेना का घटनाक्रम