nayaindia Rahul security lapse कांग्रेस ने उठाया राहुल की सुरक्षा चूक का मामला
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Rahul security lapse कांग्रेस ने उठाया राहुल की सुरक्षा चूक का मामला

कांग्रेस ने उठाया राहुल की सुरक्षा चूक का मामला

नई दिल्ली। भारत जोड़ो यात्रा के दिल्ली पहुंचने पर कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला उठाया है। कांग्रेस ने राहुल गांधी की सुरक्षा में सेंध का आरोप लगाया है। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इसे लेकर केंद्रीय गृह मंत्री को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने राहुल की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। कांग्रेस ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस करके कुछ वीडियो भी जारी की और आरोप लगायाकि बीजेपी यात्रा में बाधा डालने की कोशिश कर रही है।

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि राहुल गांधी को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बावजूद इस तरह की चूक हुई है। उन्होंने इसे बेहद चिंताजनक बताया। उन्होंने कहा- भारत सरकार को आगाह करना जरूरी है क्योंकि हम और अतिसंवेदनशील इलाकों में जा रहे हैं। साथ ही वेणुगोपाल ने राहुल की यात्रा को एक तपस्या बताते हुए कहा- ये तपस्या पूरी होकर रहेगी। हालांकि यात्रा को रोकने के लिए षड्यंत्र जारी है। यात्रा को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। हम चेतावनी दे रहे हैं कि यात्रा को तोड़ने के प्रयास में आप सफल नहीं होंगे।

इस बीच बुधवार को फिर राहुल गांधी से यह पूछा गया कि वे इतनी ठंड के बावजूद यात्रा में एक हाफ बाजू की टी शर्ट पहल कर चल रहे हैं क्या उनको ठंड नहीं लग रही। इस पर राहुल ने कहा- अभी तो टी शर्ट ही चल रही है, जब काम नहीं करेगी तो देखेंगे। बहरहाल, बुधवार को कांग्रेस का स्थापना दिवस मनाया गया। कांग्रेस की स्थापना को 137 साल पूरे हो गए हैं। दिल्ली में 24, अकबर रोड पर कांग्रेस के मुख्यालय में इसका कार्यक्रम हुआ, जहां कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने झंडा फहराया। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी सहित तमाम बड़े नेता मौजूद थे।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 13 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
सिरासीता धाम ककड़ोलता
सिरासीता धाम ककड़ोलता