nayaindia कांग्रेस ने पुलिस गोलीबारी की मजिस्ट्रेट जांच को खारिज किया - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

कांग्रेस ने पुलिस गोलीबारी की मजिस्ट्रेट जांच को खारिज किया

बेंगलुरु। मेंगलुरु में पुलिस गोलीबारी की घटना के मामले की अपराध जांच विभाग (सीआईडी) और मजिस्ट्रेट जांच के राज्य सरकार के फैसले को कांग्रेस ने खारिज किया और इसकी उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति से जांच कराने की मांग की।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री यू टी खादेर ने आज संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए राज्य सरकार के सीआईडी जांच के फैसले को आंखों में धूल झोंकने वाला करार दिया।

गौरतलब है कि गत 19 दिसंबर को पुलिस की गोलीबारी में दो लोगों की मौत हुई थी। कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर पुलिस सावधानी बरतती तो यह घटना टल सकती है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस गोलीबारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की साजिश है।

उन्होंने इसके साथ ही राज्य सरकार द्वारा बिना किसी कारण के 20 जिलों में धारा 144 लगाने के फैसले पर भी सवाल उठाए। पूर्व मंत्री ने कहा कि मेंगलुरु में शांति थी और यहां के लोग प्यार और शांति से रहते हैं। खादेर ने उन पर मेंगलुरु में भड़काऊ भाषण देने के आरोप को भी सिरे से नकार दिया।

उन्होंने नागरिकता (संशोधन) कानून और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर का विरोध करते हुए कहा कि यह कानून धर्म के आधार पर देश को बांटता है और कांग्रेस इकलौती ऐसी पार्टी नहीं है जो इसका विरोध कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + 1 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
9 सालों में भारत को देखने का दुनिया का नजरिया बदला: राष्ट्रपति मुर्मू
9 सालों में भारत को देखने का दुनिया का नजरिया बदला: राष्ट्रपति मुर्मू