nayaindia Controversy over Kharge statement खड़गे के बयान पर बढ़ा विवाद
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Controversy over Kharge statement खड़गे के बयान पर बढ़ा विवाद

खड़गे के बयान पर बढ़ा विवाद

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए बयान से विवाद बढ़ गया है। भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना रावण से किए जाने पर खड़गे की आलोचना की है। भाजपा ने कहा है कि कांग्रेस ने मोदी की नही, बल्कि पूरे गुजरात का अपमान किया है। इतना ही नहीं पार्टी ने यह भी कहा कि सोनिया गांधी के कहने पर खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी का अपमान किया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर भाजपा के वोट मांगने को लेकर तंज किया। उन्होंने कहा, ‘मोदी हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या उनके रावण की तरह एक सौ सिर हैं’? खड़गे ने जनसभा में कहा- क्या मोदी आकर म्यूनिसिपैलिटी के काम करने वाले हैं। मुसीबत में मदद करने वाले हैं। आप तो प्रधानमंत्री हैं। आपको काम दिया गया है वो काम करिए। वो छोड़ कर म्यूनिसपल कॉरपोरेशन इलेक्शन, एमएलए इलेक्शन हर वक्त अपनी ही बात करते हैं।

खड़गे ने मोदी पर तंज करते हुए- हर वक्त अपनी ही बात करते हैं। आप किसी को मत देखो, मोदी को देख कर वोट दो। तुम्हारी सूरत कितनी बार देखें। कॉरपोरेशन इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमएलए इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना। एमपी इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना। हर जगह, कितने हैं भाई, क्या आपके रावण के जैसा एक सौ सिर हैं?

खड़गे के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा- पीएम मोदी को रावण कहना घोर अपमान है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने पूरे गुजरात का अपमान किया है। यह कथन सिर्फ खड़गे नहीं सोनिया गांधी और राहुल गांधी के हैं। पात्रा ने कहा- सोनिया के कहने पर पीएम का अपमान किया गया है। सोनिया ने मोदी को मौत का सौदागर कहा था। मिस्त्री ने मोदी को औकात दिखाने की बात कही थी। पीएम मोदी ने आतंकवाद को औकात दिखाई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + 14 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जोधपुर में जी20 रोजगार कार्य समूह की बैठक
जोधपुर में जी20 रोजगार कार्य समूह की बैठक