Kashmir case conversion Issue : आज मौलाना और मुफ्ती चुप क्यों हैं....
देश | जम्मू-कश्मीर | ताजा पोस्ट | दिल्ली| नया इंडिया| Kashmir case conversion Issue : आज मौलाना और मुफ्ती चुप क्यों हैं....

2 युवतियों के जबरन धर्मांतरण और शादी के खिलाफ भड़का सिख समाज, कहा-मौलाना और मुफ्ती चुप क्यों हैं ?

Kashmir case conversion Issue :

लखनऊ | Kashmir case conversion Issue : उत्तर प्रदेश में अभी धर्मांतरण का मामला ठीक से सुलझा भी नहीं है और अब श्रीनगर में यह मामला तूल पकड़ चुका है. जानकारी के अनुसार कश्मीर में रहने वाली 2 लड़कियों का जबर्दस्ती धर्म परिवर्तन कर निकाह कर दिया गया. आरोप है कि कश्मीर में आए दिन इस तरह के मामले बढ़ते जा रहे हैं. प्रदर्शन करने वाले सिख समुदाय के लोगों का कहना है कि कभी बहला-फुसलाकर तो कभी दबाव बनाकर लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है. यहां बता दें कि लड़कियों का पक्ष अभी तक सामने नहीं आया है हालांकि हाई कोर्ट द्वारा उन्हें सुरक्षा मुहैया करवा दी गई है.

Kashmir case conversion Issue :

आज मौलाना और मुफ्ती चुप क्यों हैं

Kashmir case conversion Issue : आरोप है कि 2 युवतियों को गन पॉइंट पर अगवा कर लिया गया. इसके बाद जबरदस्ती उनका तो मुस्लिम युवकों से निकाह पढ़ा दिया गया. जब मामले ने तूल पकड़ा और मामला हाईकोर्ट गया तो हाई कोर्ट में मां-बाप को अंदर तक जाने नहीं दिया गया. सिख समुदाय का कहना है कि जब प्रदर्शन पड़ गया तब रात के 10:30 बजे एक युवती को कोर्ट से बाहर भेज दिया गया. सिख समुदाय का कहना है कि दूसरी युवती अभी भी उनके पास नहीं है. सिख समुदाय का कहना है कि ये एक तरह का लव जिहाद है. इसके साथ ही उनका कहना है कि जब कश्मीर की बेटियां लॉकडाउन के दौरान बाहर खुशी हुई थी तो हमने ही उनके वापस आने में मदद की थी तो फिर आज मौलाना और मुफ्ती चुप क्यों हैं.

इसे भी पढ़ें- रिश्ते पर कलंकः भाई ने अपनी ही चचेरी बहन के साथ किया दुष्कर्म

Kashmir case conversion Issue :

हिंदू समुदाय से मांगी मदद

Kashmir case conversion Issue : धर्मांतरण के विवाद को लेकर दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह कश्मीर चले गए और वहां एक विशाल जुलूस निकाला. वहां प्रदर्शन के दौरान उन्होंने हिंदू समुदाय से भी घाटी में अल्पसंख्यकों पर इस्लामी अत्याचार के खिलाफ लड़ाई में मदद करने की मांग की. उन्होंने कहा कि हिंदुओं को यह सोचना चाहिए कि कैसे महाराष्ट्र समेत अन्य जगहों से हिंदुओं की वापसी में सिखों ने मदद की थी. इस प्रदर्शन के दौरान कई हिंदू समुदाय के लोग किया कराया उन्होंने कहा कि मुस्लिम बहुल इलाके में इस तरह की साजिश काफी दिनों से चल रही है.

इसे भी पढ़ें- Uttar Pradesh Election 2022: सपा ने चुनावी गीत के बहाने योगी सरकार पर कसा तंज, नेताओं ने ‘खेला होबै’ का भोजपुरी वर्जन ‘खेला होई’ का नारा दिया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *