पुडुचेरी: CM के शपथ ग्रहण समारोह में Corona Blast, जांच की तो सभी के उड़े होश - Naya India
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

पुडुचेरी: CM के शपथ ग्रहण समारोह में Corona Blast, जांच की तो सभी के उड़े होश

नई दिल्ली। पुडुचेरी में सीएम पद के शपथ ग्रहण समारोह में कोरोना ब्लास्ट ( Corona Blast ) हो गया। एन रंगासामी ( N Rangasamy ) ने पुडुचेरी के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल 183 लोगों में से 11 लोगों के कोरोना पॉजिटिव ( ब्वतवदं च्वेपजपअम ) पाए जाने से समारोह में हड़कंप मच गया। हालांकि कार्यक्रम स्थल पर प्रवेश सीमित लोगों को ही दिया गया था। रंगासामी चैथी बार पुद्दुचेरी के मुख्यमंत्री बने हैं। लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब वे गठबंधन की सरकार चलाएंगे। वह एनडीए सरकार की अगुवाई करेंगे, जिसमें एआईएनआरसी और भारतीय जनता पार्टी शामिल हैं। रंगासामी ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो दुपहिया वाहनों पर ही राज्य में हालातों का जायजा लेने निकल पड़ते हैं।

यह भी पढ़ेंः – पलायन को लेकर Mayawati ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- यह नाटक पहले भी किया था

पुडुचेरी के स्वास्थ्य विभाग की मोबाइल टीम ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री एन रंगासामी के शपथ ग्रहण स्थल पर लोगों की जांच की तो इनमें से 11 लोग कोरोना संक्रमित निकल गए। बताया गया कि जो 11 लोग संक्रमित निकले उनमें से 9 सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी थे, जबकि 2 अन्य समारोह में आमंत्रित थे।

यह भी पढ़ेंः – भारत के दिग्गज हॉकी प्लेयर Ravinder Pal Singh ने दुनिया को कहा अलविदा, कोरोना के कारण हुआ निधन

जब स्थानीय प्रशासन को समारोह में संक्रमितों की जानकारी मिली तो उनके कार्यक्रम स्थल में प्रवेश पर रोक लगा दी गई। इसके साथ ही इन सभी संक्रमितों को तुरंत अस्पताल भेजा गया। सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए प्रशासन ने उन सभी की जांच की जिनकों कार्यक्रम में बाद में सुरक्षा के लिए तैनात किया गया।

यह भी पढ़ेंः – Corona Virus : ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना का कहर, पंचायत चुनाव के बाद बिगड़े हालात

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
एक साल से अपने बाल नहीं रंगे हैं : हेली बीबर
एक साल से अपने बाल नहीं रंगे हैं : हेली बीबर