कोरोना : देश को कमजोर करने में जुटी है कांग्रेस : भाजपा - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

कोरोना : देश को कमजोर करने में जुटी है कांग्रेस : भाजपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस पर आज आरोप लगाया कि वह काेरोना विषाणु से जंग में देश को एकजुट रखने की बजाय बांटने और कमज़ोर करने में लगी है।

भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता  सैयद शाहनवाज हुसैन ने यहां कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी अलग से बैठक करके अपने मुख्यमंत्रियों को कांग्रेस का एजेंडा लागू करने को बाध्य कर रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी यदि कोरोना से जंग में राष्ट्र को सहयोग नहीं दे सकती तो कम से कम इस मुद्दे पर देश को बांटने का काम न करे। हुसैन ने कहा कि वह कांग्रेस से अनुरोध करते हैं कि वह कम से कम कोरोना के मुद्दे पर सियासत न करे क्योंकि 135 करोड़ देशवासियों के संघर्ष को कमजोर करने की इजाजत कांग्रेस को कतई नहीं दी जा सकती। मुख्यमंत्रियों को पार्टी और राज्य के नाम पर बांटना सरासर गलत है।

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा, राहुल गांधी के पास सवाल उठाने के अलावा भी कोई जिम्मेदारी है क्या? कांग्रेस की रुचि केवल सरकार को बदनाम करना और देशवासियों की एकता को कमजोर करना है। कांग्रेस पार्टी ने क्या यह समझ लिया है कि विपक्ष में रहने का मतलब केवल और केवल विरोध करना होता है? कांग्रेस ऐसी निम्न स्तर की राजनीति से बाज आये।

उन्होंने कहा, पूरा भारत कोरना के खिलाफ लड़ाई में एकजुट है लेकिन कांग्रेस पार्टी इसमें भी सियासत करती है। पहले राहुल गाँधी, फिर श्रीमती सोनिया गाँधी और अब डॉ. मनमोहन सिंह भी रोज एक नया झूठ जनता के सामने परोस देते हैं और ऐसे सवाल खड़े करते हैं जिसका जवाब पहले ही दिया जा चुका होता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Republic Day : दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस समारोह के लिए सभी कर्मियों के अवकाश रद्द किए
Republic Day : दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस समारोह के लिए सभी कर्मियों के अवकाश रद्द किए