nayaindia Corona Update In Punjab : इटली से आयी 'फ्लाइट' में यात्री नहीं कोरोना निकला..
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Corona Update In Punjab : इटली से आयी 'फ्लाइट' में यात्री नहीं कोरोना निकला..

इटली से आयी ‘फ्लाइट’ में यात्री नहीं कोरोना निकला, 170 यात्रियों में से 125 पाए गये संक्रमित…

Corona Returns China Crisis :
Image Source : Social Media

अमृतसर | Corona Update In Punjab : पंजाब के अमृतसर एयरपोर्ट पर इटली से आई एक फ्लाइट यात्रियों को नहीं बल्कि कोरोना वायरस लेकर आई है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इटली से आई इस इंटरनेशनल चार्टर्ड फ्लाइट में 125 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जानकारी के अनुसार इस फ्लाइट में 170 लोग सवार थे जिनमें से 125 लोग कोरोना संक्रमित हैं. अब सभी संक्रमित यात्रियों को अमृतसर में प्रथक्वास में रखा गया है. यह जानकारी अमृतसर एयरपोर्ट डायरेक्टर वीके सेठ ने दी है. शुरुआत में कहा गया था कि यह फ्लाइट एयर इंडिया की है. बाद में एयर इंडिया ने इसका खंडन किया और बताया कि रोम से एयर इंडिया की कोई फ्लाइट भारत नहीं आती है.

लगातार बढ़ रहा है संक्रमण

Corona Update In Punjab : बता दें कि देश भर में कोरोना एक बार फिर डराने वाले आंकड़े दे रहा है. पिछले 24 घंटों में देश भर में 90928 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही 325 लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है. बताया गया है कि बुधवार की तुलना में गुरुवार को कोरोना के 57% अधिक मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य विभाग लगातार राज्य सरकारों का आवश्यक दिशा निर्देश दे रहा है और टीकाकरण के साथ ही वैक्सीनेशन पर जोर देने की अपील की जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- DJ वाले बाबू ने नहीं किया गाना बंद तो मर गईं 63 मुर्गियां, FIR दर्ज …

5 राज्यों में लगातार बढ़ रहे हैं मरीज

Corona Update In Punjab : देश में सबसे ज्यादा संक्रमण के मामले पांच राज्यों में देखने को मिल रहे हैं. इसमें महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, दिल्ली, तमिलनाडु और केरल जैसे राज्य शामिल हैं. 90928 मरीजों में 70% के करीब मामले इन्हीं पांच राज्यों से सामने आए हैं. इसमें भी सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में 30% के करीब केस हैं. ओमिक्रॉन के मरीजों की बात करें तो यह संख्या भी बढ़कर 2630 की करीब पहुंच गई है. हालांकि इसमें से 995 मरीज रिकवरी हो गए हैं. बता दें कि दुनिया भर में अमेरिका के बाद संक्रमण के मामले में भारत का दूसरा स्थान है.

इसे भी पढ़ें-पीएम मोदी के सुरक्षा उल्लंघन पर बोलीं कंगना रनौत, कहा आतंकवादी गतिविधियों का केंद्र बन रहा पंजाब

Leave a comment

Your email address will not be published.

four × 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अमेरिका का पीछे लौटना
अमेरिका का पीछे लौटना