nayaindia Corona Epidemic : विदेशी सहायता लेने पर Rahul Gandhi ने की केंद्र सरकार की आलोचना - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

Corona Epidemic : विदेशी सहायता लेने पर Rahul Gandhi ने की केंद्र सरकार की आलोचना

नई दिल्ली | कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने आज कोरोना महामारी (Corona epidemic) के बीच भारत (India) को विदेशी मदद लेने के लिए केंद्र सरकार (Central government) की आलोचना की और आरोप लगाया कि सरकार ने अपना काम ठीक से नहीं किया है।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया, विदेशी सहायता प्राप्त करने पर भारत सरकार की बार – बार छाती ठोकना दयनीय है। यदि भारत सरकार ने अपना काम ठीक से किया होता तो हमें ऐसा ना करना पड़ता। राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार (Central government) पर कोविड की खराब स्थिति को ना संभालने के लिए निशाना साधा।

इसे भी पढ़ें – Rajasthan: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिए निर्देश, Lockdown की हो सख्ती से पालना

उन्होंने एक ट्वीट में एक हिंदी कैप्शन की फोटो अटैच करते हुए कहा, कि शहरों के बाद अब गाँव भी परमात्मा निर्भर (शहरों के बाद, गाँव भी भगवान की दया के लिए छोड़ दिए हैं ) कोविड 19 महामारी की दूसरी लहर अब गांव में कहर बरपा रही है।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पहले ट्वीट किया था कि देश के पीएम के लिए एक नए घर की जरूरत नहीं है, लेकिन ऑक्सीजन की जरूरत है, जो जीवनरक्षक गैस के लिए लोगों की तस्वीरें संलग्न करते हैं और सेंट्रल विस्टा पर काम करते हैं। एक अन्य ट्वीट में, जिसमें कोविड की उछाल और गिरते टीकाकरण पर एक ग्राफ प्रदर्शित किया गया था, उन्होंने उस स्थिति को ‘द मूव्ड महामारी’ करार दिया।

इसे भी पढ़ें – COVID-19 Latest Update: 5 दिन बाद देश को कोरोना संक्रमितों से थोड़ी राहत, 4 लाख से नीचे आए नए संक्रमित

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − four =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूकेपीएससी मामले में भाजपा नेता पर मुकदमा
यूकेपीएससी मामले में भाजपा नेता पर मुकदमा