Corona exploded Odisha's Mayurbhanj मयूरभंज में कोरोना विस्फोट
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Corona exploded Odisha's Mayurbhanj मयूरभंज में कोरोना विस्फोट

मयूरभंज में कोरोना विस्फोट

नई दिल्ली। कर्नाटक के धारवाड़ के बाद अब ओड़िशा के मयूरभंज में कोरोना का विस्फोट हुआ है। धारवाड़ की तरह मयूरभंज में भी छात्रों में संक्रमण मिला है। मयूरभंज जिले के सरकारी गर्ल्स हाई स्कूल की 25 छात्राएं एक साथ कोरोना संक्रमित मिली हैं। मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ. रूपवानू मिश्रा ने बताया कि कुछ छात्रों में खांसी और सर्दी के लक्षण थे। उनके एंटीजेन टेस्ट कराए गए तो 25 छात्राएं संक्रमित मिलीं। उनकी हालत स्थिर है। Corona exploded Odisha’s Mayurbhanj

इससे पहले, कर्नाटक के धारवाड़ मेडिकल कॉलेज में कोरोना विस्फोट हुआ था। कॉलेज में हुई फ्रेशर्स पार्टी के बाद छात्रों और दूसरे कर्मचारियों में संक्रमण मिलने का सिलसिला शुरू हुआ। अब यह संख्या बढ़कर 306 हो गई है। यहां अब भी एक हजार से ज्यादा सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है। इससे पहले शनिवार को संक्रमित लोगों की संख्या 281 थी। नई रिपोर्टस आने के बाद यह संख्य बढ़ कर 306 हो गई है।

Read also  पेपर लीक होने से यूपी में टीईटी परीक्षा रद्द

संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ने के साथ ही कॉलेज कैंपस में दो हॉस्टल सील कर दिए गए हैं। संक्रमित छात्रों को उनके हॉस्टल के रूम में ही इलाज मुहैया कराया जा रहा है। कैंपस में लोगों की आवाजाही बंद कर दी गई है। गौरतलब है कि 17 नवंबर को कॉलेज में फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन हुआ था, उससे ही कोरोना फैलने का अनुमान लगाया जा रहा है। हालांकि सभी संक्रमितों के फुली वैक्सीनेटेड होने की वजह से कोई गंभीर केस नहीं मिला है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: भाजपा ने मंत्री हरक सिंह रावत को किया निष्कासित, इसके बाद रावत ने थामा कांग्रेस का दामन
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव: भाजपा ने मंत्री हरक सिंह रावत को किया निष्कासित, इसके बाद रावत ने थामा कांग्रेस का दामन