nayaindia Corona increased in Maharashtra after Delhi दिल्ली के बाद महाराष्ट्र में बढ़ा कोरोना
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| Corona increased in Maharashtra after Delhi दिल्ली के बाद महाराष्ट्र में बढ़ा कोरोना

दिल्ली के बाद महाराष्ट्र में बढ़ा कोरोना

मुंबई। राजधानी दिल्ली के बाद अब महाराष्ट्र में कोरोना का खौफ बढ़ा है। महाराष्ट्र में भी सबसे ज्यादा चिंता मुंबई को लेकर बढ़ी है, जहां अचानक कोरोना का केसेज बढ़ने लगे हैं। महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना वायरस के 18 सौ नए मामले दर्ज किए गए, इसमें से आधे से अधिक मामले महानगर मुंबई के हैं। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अनुसार, राज्‍य में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के कारण छह लोगों को जान गंवानी पड़ी है।

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की बुलेटिन के अनुसार, इन ताजा मामलों के साथ ही राज्‍य में कोविड-19 के कुल मामलों की संख्‍या बढ़कर 80,76,165 तक पहुंच गई है जबकि राज्‍य में अब तक 1,48,180 लोगों की मौत संक्रमण से हुई है। इससे एक दिन पहले राज्‍य में मंगलवार को 836 केस दर्ज हुए थे और दो लोगों की मौत कोरोना के चलते हुई थी। लेकिन 24 घंटे में ही ह संख्या दोगुनी हो गई और बुधवार को संक्रमितों की संख्या 18 सौ पहुंच गई। महाराष्ट्र, दिल्ली, केरल आदि राज्यों में बढ़ते केसेज के बीच नागरिक विमानन महानिदेशालय, डीजीसीए ने हवाईअड्डों और विमानों में मास्क के नियम सख्त करने के निर्देश दिए हैं।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

fourteen − 7 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजस्थान सीएम को लेकर आज हो सकता है बड़ा फैसला, गहलोत ने बुलाई विधायकों की बैठक
राजस्थान सीएम को लेकर आज हो सकता है बड़ा फैसला, गहलोत ने बुलाई विधायकों की बैठक