nayaindia नीति आयोग में कोरोना संक्रमित कर्मचारी, इमारत सील - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

नीति आयोग में कोरोना संक्रमित कर्मचारी, इमारत सील

नई दिल्ली। नीति आयोग की इमारत ‘नीति भवन’ में एक कर्मचारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद आयोग की इमारत को सील कर दिया गया है और भीतरी परिसर को सैनिटाइज किया जा रहा है।

नीति आयोग की ओर से जारी बयान में कहा गया कि आज आयोग की इमारत में कार्यरत एक कर्मचारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

इसकी सूचना सुबह नौ बजे अधिकारियों को दे दी गई है। नीति आयोग स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशानिर्देशों के अनुसार आवश्यक सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहा है और इमारत को सील कर दिया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि नीति आयोग में काम करने वाले एक निदेशक स्तर के अधिकारी के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद उनके संपर्क में आए लोगों को स्वयं पृथक होकर रहने के लिए कह दिया गया है।

आयोग की इमारत सील कर दी गई है और प्रोटोकॉल के तहत सैनेटाइजेशन का काम जारी है। फिलहाल दो दिन के लिए दफ्तर बंद रहेगा। गौरतलब है कि देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है और पिछले 24 घंटों में 1543 नए मामले आने के साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 29 हजार के पार हो गयी है तथा इस दौरान 62 लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 934 हो गया है।

वहीं दिल्ली में कोरोना संक्रमण के कुल 3108 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से 877 मरीज स्वस्थ हुए हैं और 54 की मौत हो चुकी है। राजधानी में फिलहाल 2177 मामले सक्रिय हैं और इनमें गंभीर रूप से बीमार 11 मरीज वेंटिलेटर पर हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

4 × 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चीता इवेंट से निकलो बाहर,  गायों  की चिंता करे
चीता इवेंट से निकलो बाहर, गायों की चिंता करे