• डाउनलोड ऐप
Friday, May 14, 2021
No menu items!
spot_img

शर्मनाक : कोरोना संक्रमित महिला की मृत्यू के बाद,  शरीर से उतार लिये सारे आभूषण

Must Read

New Delhi.  देश में लोग कोरोना के कहर से परेशान हैं तो दूसरी और कुछ प्राइवेट अस्पताल अभी भी पैसों की लूट में लगे हुए हैं . ताजा मामला देश की राजधानी दिल्ली से है.  जहां मानवता को शर्मसार करते हुए एक निजी अस्पताल ने एक कोरोना पॉजिटिव महिला मरीज की मृत्यु के बाद उसके शरीर के सारे गहने उतार कर परिजनों को डेडबॉडी सौंप दी.  परिजनों को भी इस बात अंदाजा नहीं हुआ कि अस्पताल प्रबंधन मे ऐसी कोई हरकत की होगी. परिवार के लोग तो घर की महिला की मृत्यू से परेशान थे. इस खबर के फैलने के बाद से लोगों में काफी आक्रोश है.

तस्वीरें प्रतीकात्मक

परिजनों ने पुलिस में की शिकायत

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया.  अंतिम संस्कार के दौरान  परिजनों ने देखा कि महिला के शरीर में एक भी आभूषण नहीं थे.  परिजनों के अनुसार महिला ने दोनों कान में 4-4 सोने के गहने और नाक में बाली पहन रखी थी.  इसके बाद परिजनों ने पुलिस में अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ शिकायत कर दी.  मामले की सूचना पाते ही पुलिस भी हरकत में आ गई.

 इसे भी पढ़ें- PM Modi Rally in West Bengal : PM Modi की पश्चिम बंगाल में सभी रैलियां रद्द, कोरोना पर करेंगे हाईलेवल की बैठक

अस्पताल प्रबंधन ने कुछ भी कहने से किया इनकार

मामले की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने जब अस्पताल में जाकर पूछताछ की तो अस्पताल ने बीमारी का हवाला देते हुए फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.  अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि हमारे यहां रोज कोरोना पॉजिटिव मरीज आ रहे हैं.  हमें अभी उनका ख्याल रखना है अगर अस्पताल के किसी कर्मचारी ने यह लापरवाही की है तो निश्चय ही जांच कर उसे कानून के हवाले कर दिया जाएगा.

 इसे भी पढ़ें-  Corona Update:  सबसे पहले कोरोना की दवा बनाने का किया था दावा, अब पतंजलि योगपीठ में मिले 83 कोरोना पॉजिटिव

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

सत्य बोलो गत है!

‘राम नाम सत्य है’ के बाद वाली लाइन है ‘सत्य बोलो गत है’! भारत में राम से ज्यादा राम...

More Articles Like This