राजस्थान: पिता-पुत्र दोनों कोरोना संक्रमित, फिर पुत्र ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, देखकर सब रह गए हैरान - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया|

राजस्थान: पिता-पुत्र दोनों कोरोना संक्रमित, फिर पुत्र ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम, देखकर सब रह गए हैरान

Demo Pic

बाड़मेर। राजस्थान में कोरोना का संक्रमण (Coronavirus in Rajasthan) अपने चरम पर पहुंच गया है। ऐसे में राज्य का बाड़मेर जिला (Corona in Barmer) भी अछूता नहीं रहा है। यहां कोरोना से एक पिता और पुत्र संक्रमित हो गए। जिसके बाद पुत्र ने एक ऐसा खौफनाक काम कर डाला जिसने सभी को हैरान कर दिया।

बाड़मेर में पुराना जाटावास में मंगलवार दोपहर कोरोना संक्रमित युवक खेताराम इतना परेशान हो गया कि उसने फांसी का फंदा लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

यह भी पढ़ें:- Rajasthan : भाभी से शादी करने के लिए देवर ने सगे मूक-बधिर भाई का अपहरण कर जान से मारने का किया प्रयास, गिरफ्तार


कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि पुराना जाटावास निवासी खेताराम व उसके पिता धूड़ाराम कोरोना संक्रमित हो गए थे। उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। जिसके चलते खेताराम मानसिक तनाव में था। पिता को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद युवक खेताराम ने घर पहुंचकर फांसी का फंदा लगाया और जीवन समाप्त कर लिया।

यह भी पढ़ें:- राजस्थान सरकार का आदेश! अब सब्जी, दूध, किराने का सामान बेचने वालों को भी लगेगा कोरोना का टीका

ऐसे तो और बढ़ेंगे संक्रमित
कोरोना से डरने की नहीं, बल्कि हौसले के साथ लड़ने की जरूरत है। लोग संक्रमित हो रहे हैं तो ठीक भी तो हो रहे हैं। सावधानी और हौसले से ही कोरोना महामारी को मात दी जा सकती है। राज्य सरकार द्वारा कोरोना की चेन तोड़ने के लिए चलाये जा रहे ‘जन अनुशासन पखवाड़ा’ में सख्ती कहीं नहीं दिख रही। बाड़मेर में व्यापारी लगातार चोरी-छुपे दुकानें खोल रहे हैं और लोग खरीदारी कर पुलिस के सामने से निकल रहे हैं। लेकिन किसी को नहीं पूछा जा रह है। सरकार के इस आदेष की सभी धज्जियां उड़ा रहे हैं। ऐसे में कोरोना को हम कैसे हरा पाएंगे।

आपको बता दें कि कोरोना के चलते राजस्थान में मंगलवार को एक दिन में 64 लोगों की मौत हो गई है। राज्य में रिकॉर्ड 12201 नए कोरोना संक्रमित मिले है। ऐसे में राज्य में कोरोना के 85571 एक्टिव केस हो गए हैं। वहीं बाड़मेर जैसे रेतीले इलाके में भी कोरोना संक्रमण लगातार पांव पसारता जा रहा है। यहां भी बीते 24 घंटे में 110 कोरोना के नए मामले सामने आए है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
West Bengal में BJP कार्यकर्ता की हत्या, गरमाया राजनीतिक माहौल, मंगलवार को दीनाजपुर बंद का ऐलान
West Bengal में BJP कार्यकर्ता की हत्या, गरमाया राजनीतिक माहौल, मंगलवार को दीनाजपुर बंद का ऐलान