5 साल की बच्ची ने मां को बताया आपबीती कहा- मम्मी भईया ने कहा था चॉकलेट खाने चलो, लेकिन झाड़ के पीछे ले जाकर ...... - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया|

5 साल की बच्ची ने मां को बताया आपबीती कहा- मम्मी भईया ने कहा था चॉकलेट खाने चलो, लेकिन झाड़ के पीछे ले जाकर ……

Patna: देश एक और कोरोना के कहर से परेशान है तो दूसरी ओर बलात्कार जैसे मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक और मामला बिहार के दरभंगा से सामने आया है. दरभंगा में रहने वाले आरोपी ने अपनी ही 5 साल की चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया. इसके साथ ही बच्ची के घर पर बताने पर भागने की भी कोशिश की. हालाकि बच्ची के बताने पर परिवार वालों ने समझदारी दिखाते हुए तुरंत ही पुलिस में मामला दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

चॉकलेट दिलाने के लिए ले गया था भाई

बच्ची ने अपनी मासूमियत भरी आवाज में मां को बताया कि उसके दरिंदे भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. पीड़ित बच्ची ने मां को बताया कि भैया थे कहा कि चलो तुम्हें चॉकलेट खिला कर लाता हूं. बच्ची भाई के साथ चॉकलेट खाने तैयार हो कर चली गई लेकिन भाई के दिमाग में तो कुछ और ही चल रहा था. वापस लौट वक्त बच्ची को आरोपी झाड़ियों के पीछे ले गया और वहां जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बच्ची ने घर आकर तुरंत ही अपनी मां को सारी बात बताई जिसके बाद पूरा परिवार पुलिस के पास पहुंच गया.

इसे भी पढ़ें- जनप्रतिनिधियों पर फूट रहा लोगों का गुस्सा, BJPविधायक से कहा वोट मांगने आए तो लठ…

मां ने कहा रिश्तों पर नहीं रहा विश्वास

5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म होने पर बच्चे की मां ने कहा कि अब रिश्तों पर विश्वास नहीं रहा. मां ने कहा कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. इस पूरे प्रकरण पर पुलिस का कहना है कि आरोपी बालिक है और हम प्रयास में है कि उसे सख्त से सख्त सजा मिले. बताया कि पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और हम आरोपी से सख्त पूछताछ कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- इंसानी गिद्ध: कोरोना संक्रमित शवों के अंतिम संस्कार के दौरान शरीर से नोच लेते थे आभूषण और अन्य कीमती चीजें…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Ind Vs Sa Test : भारत के 8 विकेट गिरे, अब Virat Vs Sa बना मैच…
Ind Vs Sa Test : भारत के 8 विकेट गिरे, अब Virat Vs Sa बना मैच…