WELCOME THIRD WAVE : स्वैग से करेंगे कोरोना की तीसरी लहर का स्वागत, रेड कार्पेट पर आई तीसरी लहर - Naya India
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

WELCOME THIRD WAVE : स्वैग से करेंगे कोरोना की तीसरी लहर का स्वागत, रेड कार्पेट पर आई तीसरी लहर

ऐसे लग रहा है लोगों को कोरोना से कोई डर नहीं है। कोरोना ने लाशों का समुद्र बिछा रखा है। कोरोना रोज मौत का एक नया आंकड़ा लेकर तैयार रहता है। लेकिन कुछ लोग ऐसे है जो कोरोना की तीसरी लहर का दिल खोलकर स्वागत कर रहे है।अस्पतालों में लोग ऑक्सीजन,बैड, वेंटिलेटर का इंतजार करते दम तोड़ रहे है। शमशान घाट में लंबी लाइन देखकर रूह कांप जाती है। लेकिन लोग कोरोना का स्वागत करने में लगे है। कोरोना 2020 में भारत में आया था। तब से यह अत्यंत आंक्रामक हो चुका है। हर दिन अपना रूप बदलता है और शक्तिशाली बन जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोग पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं। सरकार जनता से अपील कर रही है सावधान रहें, भीड़ इक्कठी ना करें..लेकिन लापरवाह जनता का कोई क्या कर सकते है?

इसे भी पढ़ें दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में ब्लैक फंगस का भयावह मामला, दो मरीजों की आंतों में मिला म्यूकरमाइकोसिस

कोरोना का जमकर स्वागत

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर यह वीडियो वन विभाग में अधिकारी (Indian Forest Officer) प्रवीण अंगुसामी ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि जैसे लोग कोरोना की तीसरी लहर का स्वागत कर रहे हों। इस वीडियो में रेड कार्पेट बिछा हुआ है तीसरी लहर इस कार्पेट पर आएगी और तबाही मचाएगी। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर मजे ले रहे हैं। वीडियो में मौजूद लोगों को देखकर तो कोरोना काल जैसा कुछ लग ही नहीं रहा। इसमें काफी संख्या में मौजूद लोग डीजे (DJ) की धुन पर मस्ती में डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है।

कोरोना काल में ख्याल रखने की अपील

कोरोना संकट को देखते हुए लोगों से कहीं भी भीड़ न लगाने की अपील की जा रही है। इससे वायरस के फैलने का खतरा ज्यादा रहता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर इसे इंडियन फॉरेस्ट सर्विस में ऑफिसर Praveen Angusamy ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘रेड कारपेट पर कोरोना की तीसरी लहर का ये लोग स्वागत कर रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक 3 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 48 लोगों ने इसे रीट्वीट  भी किया है। हर कोई लोगों की इस लापरवाही से काफी गुस्से में है। सभी का कहना है कि कोरोना संक्रमण इस तरह के लोगों की वजह से ही फैल रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});