nayaindia corona update corona cases एक्टिव केसेज में बड़ी कमी
ताजा पोस्ट | समाचार मुख्य| नया इंडिया| corona update corona cases एक्टिव केसेज में बड़ी कमी

एक्टिव केसेज में बड़ी कमी

Corona virus corona cases

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या में बुधवार को लगातार तीसरे दिन भी कमी आने का सिलसिला जारी रहा। बुधवार को लगातार तीसरे दिन केरल में 24 घंटे में मिले संक्रमितों की संख्या 12 हजार के करीब रही। इसकी वजह से पूरे देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 20 हजार के आसपास रही। केरल के साथ साथ महाराष्ट्र में भी संक्रमितों की संख्या स्थिर रही। महाराष्ट्र में बुधवार को मामूली बढ़ोतरी के बाद केसेज की संख्या तीन हजार से थोड़ी ज्यादा रही। नए संक्रमितों की संख्या के मुताबिक ठीक होने वाले मरीजों की संख्या ज्यादा रही। इस वजह से एक्टिव केसेज की संख्या घट कर दो लाख 70 हजार से नीचे पहुंच गई। corona update corona cases

corona

corona update corona cases

बहरहाल, बुधवार को खबर लिखे जाने तक देश में20,322 नए मरीज मिले थे और 264लोगों की मौत हुई थी। खबर लिखे जाने तक कुछ राज्यों के आंकड़े अपडेट नहीं हुए थे। देश में सर्वाधिक नए केस वाले राज्य केरल में बुधवार को 12,161 नए मरीज मिले और 155लोगों की मौत हुई। राज्य में इलाज से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 17,862 रही, जिसकी वजह से एक्टिव केसेज में बड़ी कमी आई। महाराष्ट्र में 3,187 संक्रमित मिले और 49 लोगों की मौत हुई।

Read also कांग्रेस को जोरदार झटका दे सकते हैं कैप्टन अमरिंदर सिंह, अमित शाह से मिलने पहुंचे, BJP में हो सकते है शामिल

Delta Variant 185 countries

आंध्र प्रदेश में बुधवार को 1,084 नए केस मिले और 13 लोगों की मौत हुई। कर्नाटक में मंगलवार को 539नए संक्रमित मिले और 17 लोगों की मौत हुई।ओड़िशा में बुधवार को 565 नए मरीज मिले और पांच मरीजों की मौत हुई।राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 41नए मरीज मिले और संक्रमण से किसी मरीज की मौत नहीं हुई।

Leave a comment

Your email address will not be published.

5 × 3 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
महाराष्ट्र के एक गॉव का स्कूल विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्कूल पुरस्कारों के अंतिम दौर में
महाराष्ट्र के एक गॉव का स्कूल विश्व के सर्वश्रेष्ठ स्कूल पुरस्कारों के अंतिम दौर में