Corona virus : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने दी कोरोना को मात, AIIMS से मिली छुट्टी - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

Corona virus : पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने दी कोरोना को मात, AIIMS से मिली छुट्टी

नई दिल्ली | कोरोना महामारी का बढ़ता प्रकोप पूरी तरह फैला हुआ है कोरोना (Corona) से लोगों की हालत ख़राब होती जा रही है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) (88) कोरोना (Corona) के खिलाफ जंग जीतकर स्वस्थ हो चुके हैं।

एम्स के ट्रामा सेंटर (AIIMS Trauma Center) से आज उन्हें छुट्टी मिल गई। एम्स प्रशासन (AIIMS Administration) ने उनके डिस्चार्ज होने की जानकारी दी है। दरअसल, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) बीते 19 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव हुए थे। जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। दस दिनों के इलाज के बाद वह स्वस्थ हो चुके हैं। जिसके बाद आज 29 अप्रैल को उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर से छुट्टी दे दी गई।

इसे भी पढ़ें – Corona Firght: जब नहीं पहुंचे रिश्तेदार तो मुस्लिम पड़ोसियों ने ना सिर्फ कंधा दिया, बल्कि राम नाम सत्य है भी कहा …

खास बात है कि संक्रमित होने से पूर्व ही डॉ. मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) ने कोवैक्सीन (CoVaccine) की दोनों डोज ली थी। माना जा रहा है कि कोरोना (Corona) के खिलाफ लड़ाई में उन्हें वैक्सीन (Vaccine) से काफी लाभ मिला। 88 वर्षीय डॉ. मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) ने तीन मार्च को पहली डोज ली थी और चार अप्रैल को कोवैक्सिन की दूसरी डोज ली थी।

इसे भी पढ़ें – Lalu Yadav : आज शाम तक जेल से बाहर आ जाएंगे लालू, समर्थकों में उत्साह

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow