flouting corona rules in massorie : Kempty Falls के नीचे दिखा कोरोना का तांडव, जनता ने उड़ायी कोरोना प्रोटॉकॉल की धज्जियां
देश | उत्तराखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| flouting corona rules in massorie : Kempty Falls के नीचे दिखा कोरोना का तांडव, जनता ने उड़ायी कोरोना प्रोटॉकॉल की धज्जियां

Kempty Falls के नीचे दिखा कोरोना का तांडव, जनता ने उड़ायी कोरोना प्रोटॉकॉल की धज्जियां

flouting corona rules in massorie

देश में जैसे ही कोरोना के मामले कम होने लगे है तो सरकारें भी जनता को छूट देने लगी है। देश में बढ़ती गर्मी के देख सभी राज्यों के लोग गर्मी से राहत पाने के लिए पहाड़ों का रूख कर रहे है। लेकिन लोग अपने आनंद के लिए कोरोना को भूल गए है। और जमकर कोरोना नियमों की धज्जिया उड़ा रहे है। ( flouting corona rules in massorie ) उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश सहित अन्य सभी पहाड़ी इलाके टूरिस्ट से अटे पड़े है। उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश के सभी होटल बुक हो गए है। सड़कों पर लंबा जाम देखा जा रहा है। गर्मी से राहत पाने के लिए लोग पहाड़ी इलाकों में जा तो रहे है लेकिन वहां जाकर कोरोना के डर को भूल गये है। पहाड़ों से ऐसे कई वीडियो सामने आ रहे है जिसमें लोग बिना किसी मास्क और सामाजिक दूरी के अपनी यात्रा का मजा ले रहे है।

flouting corona rules in massorie

also read: स्वास्थ्य मंत्री के बदले जाने पर राहुल गांधी ने कसा तंज, कहा- यानी अब ‘टीकों की कमी नहीं होगी’

पहाड़ों में उड़ायी जा रही कोरोना नियमों की धज्जियां ( flouting corona rules in massorie  )

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तराखंड के मशहूर पर्यटन स्थल मंसूरी का है Kempty Falls नाम से मशहूर इस वॉटर फॉल में लोग नहाने का आनंद ले रहे है। ( flouting corona rules in massorie  ) लेकिन इस आनंद के चक्कर में लोग कोरोना के भय को भूल चुके है। Kempty Falls के नीचे जितने भी लोग नहा रहे है उनमें से किसी ने भी मास्क नहीं पहना है। और ना ही किसी में सानाजिक दूरी का पालन किया जा रहा है।मनाली से ऐसे कई वीडियो सामने आए है। इस तरह के हालात देखकर यह कहा जा सकता है तीसरी लहर को आने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। कुछ समय पहले दूसरी लहर में हॉस्पिटल में बैड नहीं थे और होटल में। सभी पहाड़ी इलाकों का यही हाल है।

लोग दे रहे अपनी प्रतिक्रिया

Infobug नाम के ट्विटर यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे कई बार शेयर किया जा चुका है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट करके इन्हें मूर्ख कह रहे हैं।( flouting corona rules in massorie  ) मसूरी में कुलदी बाजार और माल रोड जैसी जगहों पर अक्सर भीड़ रहती है। पर्यटकों की संख्या में वृद्धि के कारण नैनीताल में भी ऐसी ही स्थिति देखी गई।  उत्तराखंड के अलावा, हिमाचल प्रदेश में भी पांच लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे। लोग कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन में घर बैठे उब गये है इस कारण लोग कहीं बाहर जाने का रूख कर रहे है। गर्मी ज्यादा होने के कारण लोग किसी ठंडी जगह जाना पसंद कर रहे है। लेकिन ऐस में कोरोना की तीसरी लहर आने में ज्यादा समय नहीं लगेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
BJP Minister के बिगड़े बोल कहा- देश के 95% लोगों को पेट्रोल की कोई आवश्यकता नहीं, मुफ्त सेवाएं भी तो दे रहे हैं… ( Watch Video)
BJP Minister के बिगड़े बोल कहा- देश के 95% लोगों को पेट्रोल की कोई आवश्यकता नहीं, मुफ्त सेवाएं भी तो दे रहे हैं… ( Watch Video)