nayaindia Coronavirus Enter Amitabh House: Amitabh के घर में कोरोना ने फिर मारी सेंध
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Coronavirus Enter Amitabh House: Amitabh के घर में कोरोना ने फिर मारी सेंध

Amitabh Bachchan के घर में कोरोना ने फिर मारी सेंध, पोस्ट कर दी कुछ ऐसी जानकारी

मुंबई | Coronavirus Enter Amitabh House: कोरोना वायरस तमाम सुरक्षा इंतेजामात को चकमा देकर एक बार फिर से बॉलीवुड के ‘महानायक’ अमिताभ बच्चन के घर में प्रवेश कर गया है। जिसके चलते बिग बी अमिताभ एक बार फिर से कोरोना संकट से जूझ रहे हैं। बता दें कि, 2020 में भी कोरोना वायरस ने अभिताभ के घर में प्रवेश किया था और परिवार के सभी लोग इसकी चपेट में आ गए थे। खुद अमिताभ बच्चन को अस्पताल जाना पड़ा था।

ये भी पढ़ें:- माघ मेला 2022: योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रयागराज आने वाले भक्तों के लिए नकारात्मक आरटी-पीसीआर परीक्षण रिपोर्ट अनिवार्य की

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट में लिखा कुछ ऐसा-
Coronavirus Enter Amitabh House: अमिताभ बच्चन ने इस संबंध में खुद जानकारी देते हुए लिखा है कि, घर में कोविड के हालात से गुजर रहा हूं और फैन्स से बाद में संपर्क साधूंगा….हालांकि, इस पोस्ट अमिताभ ने घर में किसको कोरोना हुआ है, इसकी जानकारी नहीं दी है। सूत्रों की माने तो अमिताभ के घर पर स्टाफ में से किसी एक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर है।

ये भी पढ़ें:- एक-दूसरे की जीवन साथी बनेंगी नागपुर की दो महिला डाॅक्टर्स, कहा- माता-पिता ने समझा हमारा सेक्सुअल ओरिएंटेशन

फैंस में मची खलबली, लगाए जा रहे कई कयास
बिग बी के घर में फिर से कोरोना की दस्कत के बाद उनके फैंस में खलबली मच गई है और ऐसे में इसे लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं। हालांकि, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बिग बी के घर में कोरोना का प्रवेश जरूर हुआ है, लेकिन अमिताभ बच्चन या उनके किसी भी परिवार के सदस्य को संक्रमण नहीं हुआ है। घर के स्टाफ मेम्बर्स में से किसी को संक्रमण हुआ हैं।

ये भी पढ़ें:- WHO का अलर्ट! ओमिक्राॅन को आम सर्दी-खांसी न समझे, ये बन सकता है मौत का कारण, हो जाएं सावधान

2020 में पूरा परिवार हुआ था संक्रमित
आपको बता दें कि, 2020 में कोरोना ने बिग बी के पूरे परिवार को संक्रमित कर दिया था। 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। इसके बाद उनके बेटे-बहू अभिषेक और ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या को भी कोरोना हो गया था। सभी को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.

twenty + 14 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बुद्धि नहीं, गड़ेरिए मालिक!
बुद्धि नहीं, गड़ेरिए मालिक!