nayaindia Coronavirus In Delhi: आज सामने आए 4 हजार से ज्यादा मामले, मौत भी हुई
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Coronavirus In Delhi: आज सामने आए 4 हजार से ज्यादा मामले, मौत भी हुई

Delhi में कोरोना हो रहा बेकाबू, आज सामने आए 4 हजार से ज्यादा मामले, मौत भी हुई

नई दिल्ली | Coronavirus In Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना विस्फोट लगातार जारी है। आज सोमवार को भी राजधानी में कोरोना के 4 हजार से ज्यादा नए केस दर्ज किए गए हैं। इसी के साथ दिल्ली में आज कोरोना से एक मरीज की मौत भी दर्ज की गई है। ऐसे में केजरीवाल सरकार की तमाम कोशिशें फेल होती दिख रही हैं। दिल्ली में कई दिनों पहले ही पाबंदियों लागू कर दी गई थी उसके बाद भी दिल्ली में हर रोज कोरोना संक्रमण के मामलों में बड़ा इजाफा हो रहा है। राजधानी में पिछले 24 घंटे में 4 हजार 99 नए संक्रमित सामने आए हैं, जो 18 मई के बाद से सबसे ज्यादा नए कोरोना केस हैं। बता दें कि, 18 मई को 4 हजार 482 पाॅजिटिव मिले थे। इसके बाद संक्रमण दर बढ़कर 6.46 फीसदी हो गई है।

ये भी पढ़ें:- Maharashtra में कोरोना बेलगाम! 31 जनवरी तक सभी स्कूल बंद, कठोर कदम उठाएगी उद्धव सरकार

एक्टिव केसों की बढ़ी संख्या
Coronavirus In Delhi:  दिल्ली कई दिनों से लगातार बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमण के नए मामले दर्ज किए जा रह हैं। जिसके बाद से यहां एक्टिव मरीजों की संख्या भी बढ़ गई है। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, अब दिल्ली में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 10 हजार 986 हो गई है। दिल्ली में कोरोना के अबतक 14 लाख 58 हजार 220 संक्रमित सामने आ चुके हैं जिनमें से 14 लाख 22 हजार 124 मरीज ठीक हो चुक हैं जबकि, 25 हजार 100 मरीजों ने दम तोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें:- जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने ढेर किए दो खुंखार आतंकी, एक PAK आतंकी की तलाश जारी, गोला-बारूद बरामद

ओमिक्राॅन की दस्तक के साथ अचानक बढ़े केस
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने इससे पहले बताया था कि राजधानी में कोरोना के 80 फीसदी से ज्यादा केस ओमिक्राॅन के हैं। दिल्ली में जब से ओमिक्राॅन ने दस्तक दी है। तब से संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही हैं।

ये भी पढ़ें:- पंजाब विधानसभा चुनाव 2022: आप ने आगामी चुनावों के लिए 5 और उम्मीदवारों की घोषणा की

Leave a comment

Your email address will not be published.

twenty − nineteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
‘माउंट सेंट मैरी स्कूल’ पर लगा बलात्कार को बढ़ावा देने का आरोप…
‘माउंट सेंट मैरी स्कूल’ पर लगा बलात्कार को बढ़ावा देने का आरोप…