• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

देश में कोरोना का तांडव : 24 घंटे में 2 लाख तक कोरोना के नए केस दर्ज, राज्य सरकारों के सभी प्रयास विफल

Must Read

नई दिल्ली | Covid 19 New Cases In India : देश में कोरोना संक्रमण ने तांडव मचा दिया है। हर दिन मिल रहे रिकाॅर्ड तोड़ कोरोना के नए मामलों ने राज्य सरकारों के कोरोना बचाव के सभी इंतजामों को विफल कर दिया है। बीते 24 घंटे में भारत में कोरोना (Covid 19) के करीब 2 लाख नए मामले सामने आए हैं, जबकि लगातार दूसरे दिन एक हजार से अधिक मौतें दर्ज हुई हैं। ऐसे में देश में एक्टिव कोरोना केसों का आंकड़ा 14 लाख के करीब पहुंच गया है।

ये भी पढ़ें :- Corona Blast In Rajasthan! मौतों के आंकड़ों ने बनाया रिकाॅर्ड, 6,200 नए पॉजिटिव मामलों ने बढ़ाई सरकार की चिंता

मिले आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटे के दौरान 1.99 लाख से अधिक नए कोरोना पाॅजिटिव केस (New Corona Positive Case) सामने दर्ज हुए हैं, जबकि 1000 से अधिक लोगों के मौत कोरोना से हुई है। ऐसे में कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 1,73,152 हो गई है, जोकि काफी डरवाने आंकड़ें हैं। वहीं लगातार पॉजिटिव मामले के बढ़ने से कोरोना मरीजों की रिकवरी रेट में गिरावट दर्ज की जा रही है।

ये भी पढ़ें :- कोरोना: चार में से एक मरीज भारतीय, अगले हफ्ते इसमें इजाफा संभव!

महाराष्ट्र के बाद अब दिल्ली, मध्यप्रदेष, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, गुजरात, बिहार और राजस्थान सहित कई राज्यों में कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ केस सामने आ रहे हैं। महामारी कोरोना पर राज्य सरकारें भी काबू पाने के लिए कई तरह की पाबंदियां लगा रही हैं। लेकिन पाबंदियों का अब तक कोई खास असर देखने को नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें :- साढ़े तीन हजार होगी रेमडेसिविर की कीमत, उत्पादन भी होगा दोगुना

ये भी पढ़ें :- Corona New Guidelines in Rajasthan : राजस्थान में 11 घंटे रहेगा कर्फ्यू, 5 बजे बंद हो जाएंगे सभी बाजार

ये भी पढ़ें :- प्रियंका ने 10वीं कक्षा की परीक्षा रद्द करने के सरकार के फैसले को सराहा, 12वीं कक्षा की परीक्षा भी रद्द करने की मांग की

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This