• डाउनलोड ऐप
Saturday, May 15, 2021
No menu items!
spot_img

देश Corona भट्टी में जल रहा है और वो “दीदी-ओ-दीदी” के गीत सुना रहे है : प्रमोद तिवारी

Must Read

प्रयागराज। देश में कोरोना (Corona) कि दूसरी लहर से हाहाकार मचा हुआ है और प्रतिदिन कोरोना के नए मामलों में बढ़ोतरी होती जा रही है कोरोना को लेकर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने आज पीएम मोदी पर हमला बोला है और कहा कि देश कोरोना (Corona) की भट्टी में सुलग रहा है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) बंगाल में चुनाव प्रचार (Election Campaign in Bengal) में व्यस्त हैं।

तिवारी ने आज अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) बंगाल चुनाव प्रचार (Bengal Election Campaign) में ‘दीदी ओ दीदी’ के गीत गा रहे हैं जबकि कोरोना संक्रमण (Corona infection) अपने वीभत्स रूप में पूरे देश में बीमारी और मौत का ताण्डव कर रहा है। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या पिछले 24 घण्टे में एक लाख 85 हजार 248 पर पहुँच गई है, तथा उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या पिछले 24 घण्टे में 15 हजार से अधिक हो गई है।

इसे भी पढ़ें – किसान आंदोलन : राकेश टिकैत को जान से मारने की धमकी , मामला दर्ज

उन्होने कहा है कि एक तरफ देश की जनता कोरोना संक्रमण (Corona infection) से त्रस्त है और दूसरी तरफ यह कहावत चरितार्थ हो रही है कि “ जब रोम जल रहा था. तो नीरो बांसुरी बजा रहा था” उसी तरह आज जब देश कोरोना (Corona) के संक्रमण की भट्ठी में जल रहा है तो मोदी चुनाव प्रचार (Election Campaign) में सिर्फ भाषण ही नहीं दे रहे है

बल्कि कटाक्ष करते हुए हँसते हैं और अभिनय करके “दीदी-ओ-दीदी” के गीत सुना रहे है।  शायद ही किसी ने कभी कल्पना की होगी कि एक दिन देश का ऐसा राजा (प्रधानमंत्री) होगा कि जब देश की जनता जीवन, मौत से जूझ रही है तब वह बेफिक्र होकर चुनाव प्रचार (Election Campaign) कर रहा होगा।

इसे भी पढ़ें – UP CM Yogi Corona Positive : योगी आदित्यनाथ को कोरोना वायरस संक्रमण, पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी चपेट में

इसे भी पढ़ें – Corona की खबर सुनकर उदास हो जाते हैं Dharmendra, मन को शांत करने के लिए करते हैं ये काम

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

Cyclone Tauktae Update: कई राज्यों में दिखने लगा तूफान ‘तौकते’ असर, केरल में भारी बारिश, NDRF की टीमें तैनात

नई दिल्ली। अरब सागर में बन रहे चक्रवाती तूफान ‘तौकत’ ( Cyclone Tauktae ) का असर अब कई राज्यों...

More Articles Like This