सिंधिया लोगों के लिए दूरभाष पर उपलब्ध - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

सिंधिया लोगों के लिए दूरभाष पर उपलब्ध

भोपाल। दुनिया सहित हमारा देश इन दिनों कोरोनावायरस महामारी से जूझ रहा है और तमाम जनप्रतिनिधि लोगों के साथ खड़े हो रहे हैं। हाल ही में भाजपा में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी लोगों की हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है, साथ ही कहा है कि वे लोगों की मदद के लिए दूरभाष पर भी उपलब्ध है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को एक वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है, इसका हम सभी को पालन करना चाहिए। सिंधिया ने आगे कहा है कि, कोरोना वायरस महामारी का मुकाबला हम सबको मिलकर करना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दुनिया के अनेक विशेषज्ञों ने हमें लॉकडाउन के पालन का निर्देश दिया है, उसका हमें पालन करना ही होगा, यह सिर्फ हमारे लिए नहीं हमारे परिवार और देश के लिए है।

देशव्यापी लॉकडाउन से आम लोगों को हो रही परेशानी का जिक्र करते हुए सिंधिया ने कहा है कि, वे आम लोगों को इस अभियान में योगदान से हो रही परेशानियों से वाकिफ हैं, ऐसी स्थिति में हमारे कार्यकर्ता आपके लिए सदैव उपलब्ध हैं और मैं भी दूरभाष पर आप सब के लिए उपलब्ध हूं। किसी भी तरह की परेशानी हो, दूरभाष पर मेरे से जरूर संपर्क करें और आपकी किसी भी तरह की कठिनाई के निराकरण के लिए मैं सदैव उपलब्ध हूं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नहीं जीत पाये तो क्या विपक्षी टीम कर रही टीम इंडिया की गेंदबाजी की तारीफ
नहीं जीत पाये तो क्या विपक्षी टीम कर रही टीम इंडिया की गेंदबाजी की तारीफ