कोविड-19: आगरा में 700 के पार पहुंचा आंकड़ा - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

कोविड-19: आगरा में 700 के पार पहुंचा आंकड़ा

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में पिछले 24 घंटे में सामने आए 26 नए मामलों के साथ ही आज कोरोनावायरस महामारी से संक्रमित हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 700 के पार पहुंच गई है। एक स्वास्थ्य अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी। अधिकारी ने कहा, “23 मौतों सहित कोविड-19 से संक्रमित हुए लोगों का कुल आंकड़ा 706 है।

जिलाधिकारी पी.एन. सिंह ने कहा, “उपचार के बाद पूर्ण रूप से अब तक कुल 303 रोगी स्वस्थ हुए हैं और विभिन्न अस्पतालों में भर्ती रहे इन मरीजों को अब छुट्टी दे दी गई है। नए मामले ज्यादातर 42 हॉटस्पॉट से सामने आए हैं। ये यहां कोविड-19 संक्रमण से संक्रमित कुछ व्यक्तियों के संपर्क में आए थे। जिला स्वास्थ्य विभाग अब तक 8 हजार 835 नमूने एकत्र कर चुका है।

फिरोजाबाद में आंकड़ा बढ़कर 174 हो गया है, जबकि मथुरा में दो नए मामलों में मरीजों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसके बाद से शहर में महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 38 हो गई।

आगरा प्रशासन ने शनिवार को यहां आने वाले प्रवासी मजदूरों के लिए नए क्वारंटाइन सेंटर्स की घोषणा की। यह 14 दिनों तक आइसोलेशन में रहने के बाद ही अपने गांवों में प्रवेश कर पाएंगे। इस बीच डिविजनल कमिश्नर अनिल कुमार ने कई हॉटस्पॉट और सरकारी अस्पतालों का दौरा कर इस बाबत तैयारियों का जायजा लेकर सुविधाओं की समीक्षा की ।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});