शर्मनाक : खेत में काम करने से मना करने पर दलित परिवार को किया प्रताड़ित, बच्चों के सामने ही कर डाला बलात्कार - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया|

शर्मनाक : खेत में काम करने से मना करने पर दलित परिवार को किया प्रताड़ित, बच्चों के सामने ही कर डाला बलात्कार

Bhopal: मध्यप्रदेश से एक रोंगटे खड़े करने वाली खबर सामने आई है. मध्य प्रदेश अध्यक्ष के संसदीय क्षेत्र से ही एक दलित परिवार को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में मिल रही जानकारी के अनुसार दबंग परिवार ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की. यहां तक कि दबंगों ने गर्भवती महिला उसके बच्चों और बूढ़ी सास तक को भी नहीं बख्शा. इतना ही नहीं इस पीड़ित परिवार को दबंगों ने पिछले 3 से 4 दिनों से घर में ही नजर बंद कर दिया है. पीड़ित परिवार के सदस्यों का कहना है कि उन्हें घर से नहीं निकलने दिया जा रहा है और उनके घर के मर्दों को पहले ही मारपीट कर गांव से भगा दिया गया है.

दबंगों के खेत में काम करने किया था मना

इस हैवानियत के पीछे का कारण जानकर आपको भी गुस्सा आ जाएगा. बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार ने गांव में रहने वाले एक दबंग परिवार के खेत में काम करने से मना कर दिया था. इसके पीछे भी पीड़ित परिवार वालों का कहना है कि उनके घर के आदमी ने इसलिए खेत में काम करने से मना किया क्योंकि वह अभी बीमार चल रहे हैं. इस संबंध में पीड़ित परिवार का कहना है कि पहले तो घर के आदमी से मारपीट की गई और उसके बाद उसे गांव से भगा दिया गया. दबंगों के डर से गांव का कोई भी सदस्य परिवार की मदद के लिए आगे नहीं आ सका. महिला ने दबंगों पर अपने बच्चों के सामने ही रेप करने का आरोप भी लगाया है.

इसे भी पढ़ें- Rajasthan: अब प्रदेश को लोग 28 केंद्रों में करा सकेंगे ब्लैक फंगस का इलाज, देखें पूरी लिस्ट

मामले को तूल पकड़ता देख हरकत में आई पुलिस

इस पूरे मामले पर जब राजनगर थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने सवालों से बचते हुए कहा कि हमें अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा कुछ है तो पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी. मामला को तूल पकड़ते देख थाना प्रभारी ने पीड़ित परिवार को थाने बुलाकर मामला दर्ज करवा लिया. अप पुलिस आरोपी दबंगों को ढूंढने में लगी हुई है. इसके साथ ही पुलिस पीड़ित परिवार के व्यक्ति की भी तलाश कर रही है जिसे दबंगों ने मारपीट कर गांव से भगा दिया था.

इसे भी पढ़ें- Rajasthan: बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर पूनियां ने सीएम गहलोत को लिखा पत्र

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
दो बच्चों की राजनीति
दो बच्चों की राजनीति