Chambal Criminal Badan Singh Killed:Encounter में मारा गया चंबल का बदमाश
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Chambal Criminal Badan Singh Killed:Encounter में मारा गया चंबल का बदमाश

UP पुलिस ने Encounter में मार गिराया चंबल का खतरनाक बदमाश, एक लाख रुपये का था इनाम

Chambal Criminal Badan Singh Killed

आगरा | उत्तर प्रदेश पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए कुख्यात बदमाश बदन सिंह को ढेर (Chambal Criminal Badan Singh Killed) कर दिया है। इस एनकाउंटर में बदन सिंह (Badan Singh Encounter) का एक साथी भी ढेर हो गया। आगरा पुलिस ने बुधवार देर रात जगनेर के कछपुरा गांव में चंबल के बदमाश बदन सिंह (Badan Singh) को एनकाउंटर में मार गिराया। बदन सिंह कई अपराधों में शामिल था। उसने डाॅक्टर का भी अपहरण कर 5 करोड़ी की फिरौती मांगी थी। कुख्यात बदन सिंह पर एक लाख रुपये का इनाम रखा गया था और उसके साथियों पर 25 हजार रुपये का इनाम था।

ये भी पढ़ें:- Bigg News : राजस्थान में सूर्यनगरी जोधपुर में खुलने जा रहा पहला फॉरेंसिक स्टडी इंस्टीट्यूट, 2 कोर्स से होगी शुरुआत

इस एनकाउंटर के बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस टीम की गश्त के दौरान एक मोटरसाइकिल को रुकने का इशारा किया गया, तो वह रूकने के बजाए तेजी से दौड़ पड़ी। शक होने पर पीछा किया गया। बदमाश मोटरसाइकिल को जंगल की ओर ले गए और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग का जवाब देने के लिए पुलिस ने भी मोर्चा लिया और गोलीबारी में बदन सिंह और उसका साथी घायल हो गए।

ले जाया गया अस्पताल
मुठभेड़ में घायल दोनों बदमाशों को पुलिस एसएमसी अस्पताल लेकर पहुंची और भर्ती कराया। जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस एनकाउंटर (Chambal Criminal Badan Singh Killed) में आगरा के एसएसपी और अन्य अधिकारी की बुलेट प्रूफ जैकेट में भी बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली लगी, लेकिन दोनों को कोई नुकसान नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें:- Bihar: रुपए नहीं मिले तो गर्भवती पत्नी के कर डाले कई टुकडें, बूढ़ा बाप ढ़ूंढता रहा बेटी को इधर-उधर

डॉक्टर का अपहरण कर मांगी थी 5 करोड़ की फिरौती
बता दें कि चंबल के कुख्यात बदमाश बदन सिंह ने अपना आतंक कई इलाकों में फैला रखा था। इसके गिरोह ने आगरा के वरिष्ठ सर्जन का भी अपहरण किया था और डॉक्टर से 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। तब आगरा पुलिस ने धौलपुर पुलिस की मदद से डॉक्टर को उसके चुंगल से बचा लिया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *