Daughter murdered mother with lover : बेटी के प्रेमी का घर आना मां को नहीं था पसंद, बेटी ने करवाई हत्या, राज खुला तो..
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Daughter murdered mother with lover : बेटी के प्रेमी का घर आना मां को नहीं था पसंद, बेटी ने करवाई हत्या, राज खुला तो..

बेटी के प्रेमी का घर आना मां को नहीं था पसंद, बेटी ने करवाई हत्या, राज खुला तो..

Daughter murdered mother with lover

माता-पिता अपनी पूरी जिंदगी अपने बच्चों पर न्योछावर कर देते है। अपने बच्चों पर कोई मुसीबत नहीं आने देते है। ( Daughter murdered mother with lover ) लेकिन वो ही बच्चे बड़े होकर दो दिन के प्यार में अपना माता-पिता का नुकसान कर देते है यै उनको मौत के घाट उतार देते है। ऐसा ही एक मामला  उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से सामने आया है। जहां पर एक प्रेम में पागल हुई बेटी ने अपनी ही मां का कत्ल करवा दिया। जिंदगी भर माता-पिता अपने बच्चों को प्यार देते है लेकिन वे उस प्यार को भूल कर किसी के बहकावे में आकर कुछ भी करने को तैयार हो जाते है।

Daughter murdered mother with lover

also read: Maharashtra में हेलीकॉप्टर क्रैश, एक पायलट की मौत, दूसरी महिला ट्रेनी घायल, सिंधिया ने जताया दुख

क्या था मामला ( Daughter murdered mother with lover )

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक मां को यह पसंद नहीं था कि उसकी बेटी का प्रेमी घर आए। और बेटी ने प्रेमी को घर बुलाया तो मां को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया। मां जब रास्ते में रौड़ा बनने लगी तो बेटी ने दरिंदगी भरी हरकत कर दी। अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां को जान से मारने का प्लान बनाया। प्रेमी को रात के अंधेरे में घर बुलाकर सर पर ईंट से कई वार कर हत्या कर डाली। पुलिस की तफ्तीश में प्रेमी युगलों ने हत्या का जुर्म कबूल किया है। पुलिस ने बेटी व उसके प्रेमी पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Daughter murdered mother with lover

खून से लथपथ शव मिलने से इलाके में दहशत

मामला उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के हुसैनगर गांव की है। यहां बीते 15 जुलाई की सुबह घर के आंगन में महिला (पप्पी) का खून से लतपत शव मिलने से इलाके के लोग दहशत में आ गये। ( Daughter murdered mother with lover ) पुलिस की तफ्तीश में सामने आया है कि बेटी ने प्रेमी के साथ मिल मां की हत्या कर दी। इस दौरान मां चीखती और चिल्लाती रही मगर बेटी ने मां की तरफ एक बार भी नहीं देखा और प्रेमी के साथ मिलकर मां को मौत के घाट उतार दिया। अब दोनों जेल में अपनी प्रेम कहानी को अंजाम दे सकेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow