UP : यमुना नदी में बहती मिली कई लाशें, कोरोना से मौतों की आशंका, लोग करने लगे जल प्रवाह! - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

UP : यमुना नदी में बहती मिली कई लाशें, कोरोना से मौतों की आशंका, लोग करने लगे जल प्रवाह!

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण ( COVID-19 ) के कारण कोहराम मचा हुआ है. कोरोना से रोजाना सैकड़ों लोगों की मौतों के कारण श्मशान घाट और क्रबिस्तान में लोगों को दाह संस्कार के लिए जगह नहीं मिल रही है. लोगों को घंटों इंतजार करना पड़ रहा है. इसी बीच हमीरपुर जिले ( Hamirpur District ) में एक चैंकाने वाला मामला आया है. यहां यमुना नदी  ( Yamuna River ) में कई लाशें बहती दिखी हैं. जिनके लिए कहा जा रहा है कि लोग शवों का अंतिम संस्कार जल प्रवाह से कर रहे हैं. यमुना नदी में शवों के मिलने के बाद हड़कंप मच गया है.

ये भी पढ़ें:- Rajasthan Covid Update : फिर फूटा कोरोना बम, 24 घंटे में मिले 18231 नए कोरोना मरीज, 164 की गई जान

लोग करने लगे जल प्रवाह!
एएसपी अनूप कुमार के अनुसार, मामला सामने आने के बाद इलाके के पुलिस अधिकारी को वहां भेजा गया था. जिन्होंने बताया कि कानपुर के बाहरी जिले से ट्रैक्टर में लादकर दो शव लाए गए और उनका अंतिम संस्कार किया गया. शवों को देखकर ऐसा लगता है कि इन्हें जल प्रवाह किया गया है. एक लाश अधजली अवस्था में मिली है. ये लाश कानपुर देहात की तरफ नदी किनारे पड़ी थी. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. हालांकि अभी तक ये पता नहीं लग पाया कि इन लोगों की मौत किस वजह से हुई है.

ये भी पढ़ें:- भारत हमारा दोस्त! US की उपराष्ट्रपति Kamala Harris बोली- करेंगे हरसंभव मदद

कोरोना से हाल बेहाल
बता दें कि यूपी में कोरोना की दूसरी लहर ने कोहराम मचाया हुआ है. यहां हर रोज हजारों की संख्या में कोरोना संक्रमित मिल रहे है. साथ ही सैंकड़ों की तादात में लोगों की कोरोना से मौत हो रही है. जिसके कारण अस्पताल में जगह नहीं है और लोग जान गंवा रहे है.

ये भी पढ़ें:- यहां मिलेगी डोर-टू-डोर ऑक्सीजन सिलेंडर रिफिलिंग की सुविधा, बस करना होगा इतना सा काम

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
लालू को जमानत, अब छूट जाएंगे जेल से
लालू को जमानत, अब छूट जाएंगे जेल से