Sanjay Leela Bhansali की फिल्म में डाकू ‘रूपमती’ के किरदार में नजर आएंगी Deepika Padukone! - Naya India
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया|

Sanjay Leela Bhansali की फिल्म में डाकू ‘रूपमती’ के किरदार में नजर आएंगी Deepika Padukone!

नई दिल्ली। कोरोना महामारी ने फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) को भी बहुत नुकसान पहुंचाया है. इस महामारी के चलते फिल्म इंडस्ट्री का काम ठप हो गया है. फिल्म नहीं बनने से लोगों का भी मनोरंजन खत्म हो गया है. लेकिन इन सबके बीच एक अच्छी खबर ये भी है कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) एक फिल्म बनाने जा रहे है. जिसमें वे दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लीड रोल में लेना चाहते है. वैसे भी संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को साथ देखने के लिए उनके फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फैंस का ये इंतजार जल्द ही पूरा होनेे वाला है.

ये भी पढ़ें:- Malaika Arora की ख्वाहिश, इस बार उन्हें बेटी ही हो, सब के सामने कह डाली ये मन की बात

दीपिका को बनाना चाहते हैं डाकू रूपमती
एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, संजय लीला बंसाली फिल्म ‘बैजू बावरा’ (Baiju Bawara) में दीपिका पादुकोण को लेना चाहते हैं और दीपिका को डाकू रूपमती (Dacoit Queen Roopmati) का भूमिका देना चाहते हैं. सूत्रों की माने तो इस फिल्म के लिए दीपिका और संजय कई मीटिंग कर चुके हैं. हालांकि अभी तक इस बारे में भंसाली और दीपिका की ओर से इस बारे में कोई स्टेटमेंट नहीं दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- हाॅट बिकिनी में Riya Sen ने ढाया कहर, वायरल हुई तस्वीरें

इस जोड़ी ने दी हैं कई ब्लॉकबस्टर फिल्में
आपको बता दें कि बाॅलीवुड के मषहूर निर्देषक संजय लीला भंसाली (ैंदरंल स्ममसं ठींदेंसप) और खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (क्ममचपां च्ंकनावदम) की जोड़ी ने फिल्म इंडस्ट्री को ‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. ऐसे में सभी को एक बार फिर से इस जोड़ी की ब्लाॅकबस्टर फिल्म का इंतजार हैं.

ये भी पढ़ें:- Sunny Leone ने पहनी ऐसी ड्रेस, जिप नहीं हुई बंद, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ Viral

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *