nayaindia Rajnath Singh Warns China-Pakistan: UP में गरजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Rajnath Singh Warns China-Pakistan: UP में गरजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

UP में गरजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कहा- सीमा लांघी तो घुसकर मारेंगे

Warning to China-Pakistan

लखनऊ | Rajnath Singh Warns China-Pakistan: देश में चुनावी माहौल के बीच भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defence Minister Rajnath Singh) ने आज चीन और पाकिस्तान पर जमकर प्रहार किया। शनिवार को रक्षा मंत्री ने लखनऊ के जौनपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में चीन और पाकिस्तान को टारगेट करते हुए कहा है कि, हम किसी को छेड़ेंगे नहीं, लेकिन किसी ने हमें छेड़ा तो छोड़ेंगे भी नहीं। किसी देश की एक इंच जमीन पर कब्जा नहीं किया है और कोई भी हमारी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश करेगा तो उसे छोड़ेंगे भी नहीं।

ये भी पढ़ें:- अफ्रीका में उभरे COVID-19 के नए तनाव के कारण ICC ने महिला विश्व कप क्वालीफायर रद्द कर दिया

india pakistan

भारत की सहजता का कुछ पड़ोसी उठाते है फायदा
Rajnath Singh Warns China-Pakistan: राजनाथ सिंह ने आक्रामक तेवर दिखाते हुए दोनों देशों पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि, पड़ोसियों के साथ अच्छे संबंध भारत की संस्कृति रही है, लेकिन कुछ लोग इसे नहीं समझते हैं। हम अपने पड़ोसियों के साथ अच्छा संबंध चाहते हैं। भारत ने कभी किसी देश पर हमला नहीं किया, न ही किसी विदेशी भूमि पर कब्जा किया है।

ये भी पढ़ें:- भारत में भी खौफ! अब मुंबई एयरपोर्ट पर दक्षिण अफ्रीका से आने वालों को रहना होगा क्वारंटीन में, करायी जाएगी जीनोम सिक्वेंसिंग

सीमा लांघी तो घुसकर मारेंगे
भारत में हो रही सीमा पार आतंकियों की गतिविधियों पर रक्षा मंत्री ने कहा कि भारत का पड़ोसी पाकिस्तान आतंकवादी गतिविधियों के माध्यम से भारत को अस्थिर करने का प्रयास करता रहता है, लेकिन उसे हमने कड़ा संदेश दे दिया है। हमने पश्चिमी सीमा पर अपने पड़ोसी को स्पष्ट संदेश दिया है कि अगर उसने सीमा लांघी तो हम न केवल सीमाओं पर आक्रामक होंगे, बल्कि उसके क्षेत्र में भी घुस जाएंगे और सर्जिकल एवं हवाई हमले करेंगे।

ये भी पढ़ें:- Uttar Pradesh : एथेनॉल प्लांट का शिलान्यास के बाद सीएम योगी बोले- ‘जिन्ना वाले नहीं क्या जानें, गन्ने की मिठास’…

Leave a comment

Your email address will not be published.

5 × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नाथ को सोनिया पर भरोसा राहुल से दिक्कत क्या..!
नाथ को सोनिया पर भरोसा राहुल से दिक्कत क्या..!