• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

IPL 2021 में कोरोना का खौफ! दिल्ली कैपिटल्स की टीम हुई आइसोलेट

Must Read

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 (IPL 2021) में कोरोना की एंट्री हो गई है. जिसके बाद कोरोना का खौफ बढ़ता जा रहा है. सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के वरुण चक्रवर्ती (varun chakravarthy) और संदीप वॉरियर (sandeep warrier) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिल्ली कैटिपल्स (Delhi Capitals) की टीम ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. बीसीसीआई (BCCI) ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को अगले नोटिस तक आइसोलेशन में जाने के लिए निर्देश दिए हैं. क्योंकि केकेआर ने अपना पिछला मुकाबला 29 अप्रेल को दिल्ली के खिलाफ ही खेला था. ऐसे में बीसीसीआई कोई खतरा नहीं उठाना चाहता. इसलिए दिल्ली की टीम को ऐसा निर्देश दिया है. केकेआर के कैंप में कोरोना फैलने की खबर के बाद ही चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और एक बस सफाई कर्मी भी इस खतरनाक महामारी की चपेट में आ गए.

8 मई को दिल्ली से केकेआर का मुकाबला
दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला 8 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में केकेआर के खिलाफ है. हालांकि वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद KKR की टीम 7 दिनों के लिए आइसोलेट है. ऐसे में 8 मई को होने वाले मैच पर भी सस्पेंस बना हुआ है. हालांकि बीसीसीआई का कहना आईपीएल-14 के बाकी बचे मैच तय कार्यक्रम के मुताबिक होंगे.

घुटने का स्कैन कराने बायो बबल से गए बाहर
गौरतलब है कि वरुण चक्रवर्ती केकेआर की परमिशन के बाद अहमदाबाद के अस्पताल में अपने घुटने का स्कैन कराने के लिए बायो बबल (Bio Bubble) से बाहर गए थेे. उनकी फ्रेंचाइजी ने इसकी अनुमति दी थी. केकेआर के दो खिलाड़ियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिल्ली की टीम को आइसोलेट करने को कहा गया. कहा जा रहा है कि केकेआर ने बायो बबल का उल्लंघन किया है. BCCI के अनुसार, बायो बबल छोड़ने के बाद अगर कोई खिलाड़ी वापस आता है तो उसे क्वारनटीन रहना पड़ता है. वरुण चक्रवर्ती ने ऐसा नहीं किया. केकेआर ने उन्हें 29 अप्रेल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में उतारा. केकेआर अपने बचाव में कह रही है कि वरुण पीपीई किट में स्कैन कराने गए थे.

इसे भी पढ़ें- IPL 2021: बायोबबल भी नहीं आया काम KKR के बाद CSK के 3 सदस्य कोरोना संक्रमित

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच हुआ स्थगित
सोमवार को केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उनके मैच को स्थगित करना पड़ा. हालांकि टीम के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. फिर भी उन्हें खुद को आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This