nayaindia arvind Kejriwal zero bill एक लाख जीरो बिल लेकर पंजाब पहुंचे केजरीवाल
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| arvind Kejriwal zero bill एक लाख जीरो बिल लेकर पंजाब पहुंचे केजरीवाल

एक लाख जीरो बिल लेकर पंजाब पहुंचे केजरीवाल

namak namakahalaal modal

मोहाली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में लोगों को दिखाया है कि दिल्ली में उनके राज में लोगों के बिजली के बिल जीरो आ रहे हैं। इसके लिए वे जीरो बिल वाली एक लाख कॉपी ले गए थे। उन्होंने इस आधार पर पंजाब में सत्तारूढ़ कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि वह एक लाख के मुकाबले एक हजार जीरो बिल दिखाए। केजरीवाल शनिवार को आंदोलन कर रहे शिक्षकों से भी मुखातिब हुए और कहा कि आप की सरकार बनी तो सभी कच्चे शिक्षकों की नौकरी पक्की की जाएगी। arvind Kejriwal zero bill

केजरीवाल शनिवार को पंजाब के अलग-अलग जिलों से आए लोगों से मिले। पंजाब की जनता के साथ केजरीवाल की बात कार्यक्रम में वे लोगों से मिले। उन्होंने कहा- पंजाबियों ने अकाली-भाजपा, कांग्रेस सबको बहुत मौके दिए हैं। एक मौका मुझे भी देकर देखें। केजरीवाल ने पंजाब सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस 129 पेजों के चुनाव घोषणा पत्र में से 29 शब्दों पर भी खरी नहीं उतरी। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के 50 लाख परिवारों में से 35 लाख को बिजली मुफ्त मिलती है।

Read also UP में गरजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कहा- सीमा लांघी तो घुसकर मारेंगे

केजरीवाल ने मोहाली में नियमित किए जाने की मांग को लेकर धरना दे रहे और पानी की टंकी पर चढ़ कर बैठे शिक्षकों से मुलाकात की। उन्होंने भरोसा दिया कि आप की सरकार बनने पर कच्चे शिक्षकों को तुरंत पक्का किया जाएगा। केजरीवाल ने मोहाली में शिक्षा बोर्ड दफ्तर के सामने बैठे तदर्थ अध्यापक और सोहाना में स्थित पानी की टंकी पर चढ़े बेरोजगार पीटीआई अध्यापकों से बात की और कहा कि बेरोजगार अध्यापकों की समस्याओं का समाधान होगा और उच्च स्तर पर पक्की भर्ती की जाएगी। गौरतलब है कि अगले साल के शुरू में पंजाब में चुनाव होने वाले हैं और केजरीवाल इस वजह से लगातार पंजाब का दौरा कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

twelve − five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
उफ! सत्ता का ऐसा अहंकार!
उफ! सत्ता का ऐसा अहंकार!