nayaindia Delhi Corona Updates Today: ...तो क्या दिल्ली में फिर से लगेंगी पाबंदियां?
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Delhi Corona Updates Today: ...तो क्या दिल्ली में फिर से लगेंगी पाबंदियां?

…तो क्या दिल्ली में फिर से लगेंगी पाबंदियां? लगातार बढ़ रहे संक्रमण के मामले

नई दिल्ली | Delhi Corona Updates Today: राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण फिर से हावी होता दिख रहा है। यहां कई दिनों से हर रोज एक हजार से ज्यादा मामले सामने आने के बाद अब फिर से कोरोना पाबंदियों की आहट शुरू हो गई है। अब दिल्ली देश में कोरोना के आंकड़ों में वृद्धि कर रही है। कोरोना को लेकर आज पीएम मोदी ने भी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। जिसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए।

घबराने की नहीं, सावधानी बरतने की जरूरत
दिल्ली में लगातार बढ़ रहे कोरोना के नए मरीजों से एक्टिव मामलों में भी बढ़ोतरी हो गई है। इसी बीच मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा है कि, दिल्लीवासियों को बिल्कुल भी घबराने की ज़रूरत नहीं है। दिल्ली की पूरी आबादी वैक्सीनेटेड है, ज्यादातर लोगों को कोराना भी हो चुका है। साथ ही जिनको अब कोरोना हो रहा है उन्हें भी ज्यादा परेशानी नहीं हो रही है। इसी के साथ स्वास्थ्य मंत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि, अभी अस्पतालों में भी कोरोना के बहुत कम मरीज भर्ती है, जो मरीज भर्ती है वो पहले से है। हालांकि, दिल्ली सरकार पूरी तरह से सतर्क है।

ये भी पढ़ें:- हरियाणा कांग्रेस में बड़ा बदलाव, कुमारी शैलजा की जगह उदयभान कांग्रेस के नए अध्यक्ष, इन चार नेताओं को भी मिला मौका

अभी बड़ी पाबंदी की ज़रूरत नहीं
Delhi Corona Updates Today: दिल्ली में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए कोरोना पाबंदियों के फिर से लगाए जाने को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर ने लोगों को ज्यादा प्रभावित नहीं किया। इसे देखते हुए फिलहाल किसी बड़ी पाबंदी की ज़रूरत नहीं होगी, लेकिन लोगों को सावधानी तो बरतनी होगी और मास्क ज़रूर लगाना होगा।

ये भी पढ़ें:-सुब्रत राय की बढ़ी मुश्किलें, पटना हाईकोर्ट ने इस मामले में किया तलब

दिल्ली में आज सामने आए कोरोना के 1367 नए केस
दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1367 नए मामले सामने आए है और एक मरीज की कोरोना से मौत दर्ज की गई है। इसी के साथ 1042 कोरोना मरीज अस्पतालों से डिस्चार्ज भी हुए हैं। बता दें कि, राजधानी दिल्ली में कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 3256 पहुंच चुकी है। लगातार बढ़ते मामलों के कारण दिल्ली में अब एक्टिव मामलों की संख्या भी बढ़कर 4 हजार 832 पहुंच गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

7 + seven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ठाकरे परिवार को चमत्कार की उम्मीद
ठाकरे परिवार को चमत्कार की उम्मीद