Delhi Face Heavy Rain: जमकर बरसे बादल, युवक की डूबने से मौत
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Delhi Face Heavy Rain: जमकर बरसे बादल, युवक की डूबने से मौत

Delhi हुई पानी-पानी! जमकर बरसे बादल, सड़कें बनी दरिया, युवक की डूबने से मौत

Delhi Face Heavy Rain

नई दिल्ली | Delhi Face Heavy Rain: दिल्ली में मानसून नहीं आया तो परेशानी और अब आ गया तो परेशानी। पहली ही बारिश में दिल्ली पानी-पानी हो गई। दिल्ली एनसीआर में सोमवार सुबह से हो रही बारिश के चलते कई इलाके जलमग्न हो गए हैं। लंबे इंतजार के बाद दिल्ली में हो रही मानसून की जमकर बारिश ने एनसीआर के कई इलाकों में मुसीबत बढ़ा दी है। यहीं नहीं बारिश के पानी की वजह से दिल्ली में एक व्यक्ति की जान भी चली गई है।

ये भी पढ़ें:- पंजाब पाॅलिटिकल ड्रामाः CM अमरिंदर ने खेला लंच पार्टी का सियासी दांव, नए प्रदेश अध्यक्ष सिद्धू को रखा पार्टी से बाहर

Delhi-Rajasthan Heavy Rain Alert

बरसात के पानी का वीडियो बनाते युवक की गिरने से मौत
दिल्ली बारिश से कई इलाकों में जलभराव हो गया है। प्रहलादपुर एरिया में रेलवे पुल के नीचे भी बारिश का काफी पानी जमा हो गया। जिसका वीडियो बनाते समय एक युवक के गिरने से मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान जैतपुर निवासी रवि चैटाला के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan में यहां भारी बारिश का कहर! कई गांव जलमग्न, नदी-नालों में उफान, कच्चे घर ढहे, कई घायल

Monsoon Update

सड़के बनी दरिया, ट्रैफिक करना पड़ रहा डाइवर्ट
Delhi Face Heavy Rain: दिल्ली में हो रही झमाझम बारिश से सड़कें पानी का दरिया बन गई हैं जिससे ट्रैफिक जाम की समस्या लोगों को करनी पड़ रही है। ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। ट्रैफिक को कई जगहों से डाइवर्ट करना पड़ रहा है। प्रहलादपुर रेलवे पुल की तरफ जाने वाले ट्रैफिक को महरौली बदरपुर रोड से मथुरा रोड की तरफ मोड़ा गया है। वहीं मिलेनियम पार्क के पास रिंग रोड, सराय काले खां, किलोकरी, धौला कुआं, विकास मार्ग, आजादपुर में भी ट्रैफिक जाम से लोगों को जूझना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें:- Cloud Burst in Uttarkashi: उत्तरकाशी में बादल फटा, भारी तबाही में 3 की मौत, कई लापता

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow