AAP नेता और पूर्व विधायक Jarnail Singh का कोरोना से निधन, पी चिदंबरम पर जूता फेंक आए थे चर्चा में

Must Read

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना ( COVID-19 ) से कोहराम मचा हुआ है. अब दिल्ली में आम आदमी पार्टी ( AAP ) के तेजतर्रार नेता और राजौरी गार्डन से पूर्व विधायक जरनैल सिंह ( Delhi former AAP MLA Jarnail Singh ) का आज शुक्रवार सुबह कोरोना से निधन हो गया है. कोरोना संक्रमित होने के बाद जरनैल सिंह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ेंः- Sputnik Vaccine: भारतीयों को अगले हफ्ते से लगाई जाएगी रूसी स्पूतनिक वैक्सीन! सिंगल डोज वाला है वर्जन

सीएम अरविंद केजरीवाल ने जताया शोक
जरनैल सिंह के निधन पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है कि, दिल्ली के पूर्व विधायक जरनैल सिंह के असामयिक निधन से गहरा दुख हुआ. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. समाज में उनके योगदान के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः- OMG : वैक्सीन बनाने वाली कंपनी भारत बायोटेक के 50 कर्मचारी कोरोना संक्रमित,सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि कर्मचारियों का टीकाकरण क्यों नहीं..

मनीष सिसोदिया ने भी जताया दुख
आप नेता और केजरीवाल सरकार में मंत्री मनीष सिसोदिया ने भी जरनैल सिंह के निधन पर दुख जताते हुए लिखा कि, दिल्ली विधानसभा में अपने पूर्व साथी जरनैल सिंह के निधन का समाचार हम सबके लिए दुखद है. 1984 के नरसंहार के पीड़ित परिवारों के न्याय के लिए लड़ने वाली एक बुलंद आवाज हमारे बीच से चली गई. ईश्वर उन्हें अपने चरणों में जगह दे.

पी चिदंबरम पर फेंका था जूता
आपको बता दें कि जरनैल सिंह तात्कालीन गृह मंत्री पी चिदंबरम पर जूता फेंककर चर्चा में आए थे. उन्होंने आम आदमी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़कर जीत हासिल की. इससे पहले भी जरनैल सिंह 1984 के दंगों का विरोध करने पर चर्चा में रहे थे.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

‘चित्त’ से हैं 33 करोड़ देवी-देवता!

हमें कलियुगी हिंदू मनोविज्ञान की चीर-फाड़, ऑटोप्सी से समझना होगा कि हमने इतने देवी-देवता क्यों तो बनाए हुए हैं...

More Articles Like This