nayaindia Delhi Live-In Partner Murder: लिव-इन पार्टनर की हत्या कर कमरे में दूसरी.
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Delhi Live-In Partner Murder: लिव-इन पार्टनर की हत्या कर कमरे में दूसरी.

लिव-इन पार्टनर की हत्या कर कमरे में दूसरी लड़की से इश्कबाजी कर रहा था आरोपी

Delhi Crime
Image - ANI

नई दिल्ली | Delhi Live-In Partner Murder: लिव-इन में रहकर प्यार के खौफनाक अंत की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। आफताब अमीन के प्यार में अंधी होकर उसके साथ लिव-इन में रह रही श्रद्धा की हत्या के मामले में अब कई बड़े खुलासे सामने आ रहे हैं। आफताब से पुलिस पुछताछ में कई तरह की बातें सामने आ रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि, दोनों के रिश्तों में खटास आने का करण दोनों एक-दूसरे पर शक करने लगे थे। जिसके चलते उनके बीच झगड़ा बढ़ता जा रहा था।

पुलिस के अनुसार, आफताब ने श्रद्धा के रहने के लिए छतरपुर पहाड़ी इलाके में 15 मई को एक कमरे का फ्लैट किराए पर लिया था। फ्लैट के मालिक ने इसका आधार कार्ड लेकर पुलिस वेरिफिकेशन भी कराया था। इसके बाद 18 मई की रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ और आफताब ने श्रद्धा का गला दबाकर हत्या कर दी। शव को छिपाने के लिए श्रद्धा के 35 टुकड़े किये। फिर एक 300 लीटर का फ्रिज खरीद कर उन्हें उसमें रख दिया। इसके बाद धीरे-धीरे करके उन्हें छतरपुर के जंगलों और अलग-अलग जगहों में फेंक आया।

ये भी पढ़ें:- मयंक को हटा Shikhar Dhawan बने बड़ी आईपीएल टीम के कप्तान

दूसरी गर्लफ्रेंड से लड़ा रहा था इश्क
इस हत्यारे आफताब के बारे में एक चौंकाने वाली ये बात भी सामने आई है कि, जब आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़े फ्रिज में छिपा रखे थे, उसी दौरान वह दूसरी लड़की से उसी कमरे में इश्क भी लड़ाता था। उसकी ये नई गर्लफ्रेंड उसके फ्लैट में कई बार आई थी।

ये भी पढ़ें:- अमेरिका के विश्वविद्यालय में फायरिंग, तीन छात्रों की मौत

ये भी हुए खुलासे
पुलिस पूछताछ में खुलासा करते हुए इस हैवान ने बताया कि, वह श्रद्धा को लेकर पहले मार्च-अप्रैल में हिल स्टेशन घुमाने ले गया था। इसके बाद वे महरौली इलाके में आए थे। आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करने के लिए एक आरी और पॉलिथीन भी खरीदी थी। कमरे में बदबू ना फैले इसके लिए घर में अगरबत्ती और परफ्यूम छिड़कता था।

श्रद्धा के परिजनों का आरोप
Delhi Live-In Partner Murder: बेटी श्रद्धा को खोने के बाद से उसके परिजनों का हाल बुरा है। उन्होंने आफताब पर आरोप लगाया है कि आफताब उनकी बेटी के साथ मारपीट करता था। एक बार तो श्रद्धा उसे छोड़कर आ भी गई थी, लेकिन बाद में आफताब ने उससे माफी मांग कर उसे मना लिया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − eight =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
आइडिया चाहिए, एकाउंटिंग नहीं
आइडिया चाहिए, एकाउंटिंग नहीं