nayaindia Delhi MCD Election BJP Manifesto on Friday दिल्ली एमसीडी चुनाव: बीजेपी शुक्रवार को जारी कर सकती है घोषणापत्र
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Delhi MCD Election BJP Manifesto on Friday दिल्ली एमसीडी चुनाव: बीजेपी शुक्रवार को जारी कर सकती है घोषणापत्र

दिल्ली एमसीडी चुनाव: बीजेपी शुक्रवार को जारी कर सकती है घोषणापत्र

नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) भाजपा एमसीडी चुनाव (Mcd Election) में जीत हासिल करने के लिए जनता से बड़े-बड़े वादे कर रही है। इसी चुनावी हलचल के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) 25 नवंबर को अपना घोषणापत्र (Manifesto) जारी कर सकती है। सूत्रों का कहना है कि घोषणापत्र मेंं 20 प्रमुख वादे फोकस में होंगे। सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली बीजेपी के घोषणापत्र में लैंडफिल मुद्दे, स्वास्थ्य चिंता आदि जैसे सभी प्रमुख वादे शामिल हैं। सूत्रों का कहना है कि हमने 20 प्वाइंट्स पर एक घोषणापत्र बनाया है। इसमें समाज के हर वर्ग को समर्पित प्रमुख वादे हैं। हमने अतीत में भी काम किया है और भविष्य में भी करेंगे। सूत्रों ने बताया कि दिल्ली भाजपा ने वादा किया था कि वे 2025 तक लैंडफिल मुद्दे को समाप्त कर देंगे।

हम उस साइट को एक उपयोगी जगह में बदल देंगे। हम हर झुग्गी क्षेत्रों में डिस्पेंसरी खोलेंगे। स्वास्थ्य को केंद्र और केंद्रित प्वाइंट पर रखते हुए ये डिस्पेंसरियां इन लोगों की मदद करेंगी। घोषणापत्र में नया प्वाइंट जो हमने जोड़ा है वह स्टार्ट-अप को आर्थिक मदद करना है। इससे युवाओं को अधिक छोटे व्यवसायिक विचारों में शामिल होने में मदद मिलेगी। इसी तरह 17 अन्य वादे हैं जिन्हें घोषणापत्र में शामिल किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली बीजेपी ने चौथी बार एमसीडी चुनाव जीतने की उम्मीद में कमर कस ली है। दिल्ली की 250 नगरपालिका सीटों (250 Municipal Seats) के लिए 4 दिसंबर (4th December) को मतदान (Vote) होना है और 7 दिसंबर (7th December) को नतीजे घोषित (Result Declared) किए जाएंगे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + 9 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
एक्सएलआरआइ में होगा होमकमिंग, जुटेंगे दुनिया भर के दिग्गज
एक्सएलआरआइ में होगा होमकमिंग, जुटेंगे दुनिया भर के दिग्गज