Breaking News: प्रधानमंत्री मोदी आज शाम 5 बजे करेंगे राष्ट्र को संबोधित, कोरोना गाइडलाइन पर कर सकते हैं बात - Naya India
आज खास | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

Breaking News: प्रधानमंत्री मोदी आज शाम 5 बजे करेंगे राष्ट्र को संबोधित, कोरोना गाइडलाइन पर कर सकते हैं बात

नई दिल्ली | देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 5:00 बजे जनता को संबोधित करने वाले हैं. उम्मीद की जा रही है कि देश में कोरोना की दूसरी लहर के कमजोर पड़ने के बाद पीएम मोदी लोगों को कुछ आवश्यक दिशा निर्देश दे सकते हैं. इसके साथ ही यह मोदी देश की जनता से पूर्णा की गाइडलाइन का पालन करने की अपील भी करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी के देश को संबोधित करने की सूचना दिल्ली पीएम के दिल्ली कार्यालय की ओर से दे दे गई है. प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को सभी न्यूज़ चैनलों के साथ-साथ डीडी नेशनल नेटवर्क के साथ ही रेडियो में भी सुना जा सकेगा.

कई राज्यों में आज से शुरू हुआ है अनलॉक

बता दें कि देश में कोरोना की दूसरी लहर के कमजोर पड़ने के बाद कई राज्यों में आज से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. हालांकि अभी भी दक्षिण भारत के कुछ राज्यों में लॉकडाउन में ढील नहीं दी गई है. लेकिन कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित रहे महाराष्ट्र और दिल्ली में भी लॉकडाउन में ढील दी गई है. दिल्ली में तो बस सेवा. मेट्रो सेवा और लोकल ट्रेन सेवाएं भी शुरू कर दी गई है. ऐसे में माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन में लोगों से कोरोना की गाइडलाइन का पालन करने की अपील कर सकते हैं.

इसे भी पढें- RT-PCR Test पर आमने-सामने आईं केंद्र और की राज्य की सरकारें, जानें क्या है मामला

नए मामलों में आई है तेजी से कमी

बता दें कि कोरोना के नये मामलों में तेजी से कमी आ रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार, देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के एक लाख 636 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 2427 लोगों की मौत भी हुई है. हालांकि इसी दौरान एक लाख 74 हजार 399 लोग ठीक भी हुए हैं. यह दूसरी लहर शुरू होने के 61 दिन बाद सबसे कम मामले हैं.

इसे भी पढें- देश में लगातार घट रहे COVID मरीज, 24 घंटों में सामने आये सिर्फ इतने नए मामले, Lockdown की बंदिशों से जनता को मिलने लगी राहत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *