Delhi Police को बड़ी सफलता, क्रिकेट बुकी को गिरफ्तार कर बरामद किए करोड़ों रुपए, अब हो सकते हैं बड़े खुलासे - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया|

Delhi Police को बड़ी सफलता, क्रिकेट बुकी को गिरफ्तार कर बरामद किए करोड़ों रुपए, अब हो सकते हैं बड़े खुलासे

नई दिल्ली | दिल्ली पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए क्रिकेट के बुकी (Cricket Bookie) को धर धबोचा है। बुकी पास से पुलिस ने भारी मात्रा में कैश भी बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार, ईस्ट दिल्ली के ऑपरेशन सेल ने दिल्ली के यमुनापार इलाके में रहने वाले बुकी संजीव राठौड़ के घर पर छापेमारी की, जिसमें पुलिस को उसके पास से करोड़ों रुपये का कैश बरामद हुआ है। पुलिस कैश जब्त कर आरोपी बुकी से पूछताछ में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें:- इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा- नाबालिग पति को नहीं कर सकते बालिग पत्नी के हवाले, ये अपराध है…

बड़े खुलासे होने की उम्मीद
अभी तक की पूछताछ में सामने आया है कि बुकी संजीव राठौड़ क्रिकेट में जमकर पैसा लगाता था और कई लोगों से इसका संपर्क था। संजीव ने क्रिकेट में सट्टा लगाकर खूब पैसे कमाया हैं। इसके तार कई बड़े लोगों से भी जुड़े हुए है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान संजीव के कब्जे से 3 करोड़ 35 लाख रुपये कैश बरामद किए। आरोपी संजीव राठौड़ से पूछताछ में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है। ऐसे कई और नाम सामने आ सकते हैं, जो इस काले धंधे में लिप्त हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Rajasthan : ATS ने पाक के लिए जासूसी करने के आरोप में जैसलमेर से एक युवक को किया गिरफ्तार, हनीट्रैप से जुड़ा है मामला

इनकम टैक्स विभाग भी कर रहा पूछताछ
भारी भरकम रकम कैश बरामद होने के बाद पुलिस ने इसकी जानकारी आयकर विभाग को दे दी है। जिसके बाद इन्कम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने मौके पर जाकर बरामद किया गया कैश सीज कर लिया है और अब इनकम टैक्स अधिकारी भी गिरफ्तार किए गए बुकी से पूछताछ में जुट गए है कि ये रकम आई कहां से हैं।

Latest News

9 साल से लोगों के घरों में पूजा-पाठ करवा रहा था ,पत्नी को बीच सड़क पर मारने वाला आरोपी
साधु उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का रहने वाला है. पुलिस के अनुसार इसका नाम मनोरंजन है और इस पर अपनी पत्नी की…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});