Rape Case against Prince Raj : LJP के सांसद पर महिला से बलात्कार का केस दर्ज
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Rape Case against Prince Raj : LJP के सांसद पर महिला से बलात्कार का केस दर्ज

LJP के सांसद Prince Raj पर महिला से बलात्कार का आरोप, पुलिस में दर्ज हुआ केस, पार्टी में मची हलचल

नई दिल्ली | दिल्ली में लोक जनशक्ति पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज (Prince Raj) के खिलाफ रेप (Rape Case against Prince Raj) का मामला दर्ज हुआ है। कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली के कनाट प्लेस पुलिस स्टेशन में सांसद के खिलाफ रेप का मामला दर्ज हुआ। सांसद पर लगे रेप के आरोप और दर्ज मामले के संबंध में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी। बता दें कि, लोक जन शक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज का चिराग पासवान से गहरा संबंध हैं और वे उनके चचेरे भाई लगते हैं। इस सूचना के बाद पार्टी में हलचल मच गई है।

ये भी पढ़ें :- Gujarat में बाढ़ के हालात, Rajasthan में भीमसागर बांध का गेट खोला, IMD का भारी से अति भारी बारिश का अलर्ट

 

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
जानकारी में सामने आया है कि सांसद पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने तीन महीने पहले थाने में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस की ओर से इस मामले में किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। इसके बाद पीड़िता ने कोर्ट से गुहार लगाई। तब कोर्ट ने कनाट प्लेस पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज (Rape Case against Prince Raj) करने का आदेश दिया। जिसके बाद रेप की धाराओं के तहत सांसद प्रिंस राज के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें :- चीन निभाएगा दोस्ती, अफगानिस्तान को 30 लाख कोरोना की वैक्सीन देगा दान

महिला ने ये लगाया आरोप…
सांसद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला लोजपा की पूर्व पदाधिकारी रह चुकी है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि, वह प्रिंस से पहली बार पार्टी ऑफिस में मिली थी जिसके बाद से लगातार सम्पर्क में थी। इस दौरान उन्होंने मुझे बेहोश कर के धोखे से शारीरिक संबंध और वीडियो भी बना लिया। प्रिंस ने मुझसे शादी का प्रस्ताव भी रखा और धमकी दी कि यदि बात नहीं मानी तो वह वीडियो को वायरल कर देंगे। इसके बाद प्रिंस उसके घर पर शारीरिक संबंध के लिए आने लगे, इस बात की जानकारी उन्होंने चिराग को भी दी थी।

ये भी पढ़ें :- भारत के पहले स्वदेशी टीके ‘Covaxin’ को इस हफ्ते WHO से मंजूरी! बाहर के देशों की यात्रा करना होगा आसान

चिराग पासवान ने कार्ड पर छपवाया था प्रिंस राज नाम
12 सितंबर को लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक और दिवंगत नेता रामविलास पासवान की पहली बरसी पर आयोजित हुए एक कार्यक्रम के लिए छपवाए गए कार्ड पर चिराग पासवान ने अपने चचेरे भाई प्रिंस राज का भी नाम छपवाया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Jallianwala Bagh का नया परिसर आज राष्ट्र को होगा समर्पित, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन
Jallianwala Bagh का नया परिसर आज राष्ट्र को होगा समर्पित, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन