Bharat Band jam Delhi सड़क पर लगी गाड़ियों की कतारें. जाम से परेशान हुए लोग...
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Bharat Band jam Delhi सड़क पर लगी गाड़ियों की कतारें. जाम से परेशान हुए लोग...

Delhi : सड़क पर लगी गाड़ियों की कतारें, जाम से परेशान हुए लोग… (Watch Video )

Bharat Band jam Delhi :

नई दिल्ली | Bharat Band jam Delhi : कृषि कानूनों के विरोध में बुलाया गया भारत बंद का असर दिल्ली के सीमावर्ती इलाकों खासा देखा गया. किसान संगठनों द्वारा आज सुबह 6:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक बंद का आह्वान किया गया है. किसान आंदोलन के कारण दिल्ली की सीमाओं के पहले से भीड़ और जाम की स्थिति बनी रहती थी. आज हालात ऐसे हो गए कि दिल्ली से यूपी और आसपास के राज्य को जोड़ने वाले सभी रास्तों में लंबे जाम लग गया. सबसे बुरा नजारा दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर का देखने को मिला. यहां की तस्वीर साफ करती है कि किस तरह गाड़ियों की कतारें सड़क पर फंसी रहीं. हजारों की संख्या को दिल्ली गुरुग्राम बॉर्डर पर गाडियां रेंगने की स्थिति में भी नहीं थी. जाम में फंसी गाड़ियों को निकालने में दिल्ली पुलिस बेबस नजर आ रही है.

हर तरफ थीं सिर्फ गाडियां

Bharat Band jam Delhi : दिल्ली नोएडा-एक्सप्रेस-वे में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है. सुबह से ही डीएनडी पर गाड़ियों की संख्या में इजाफा होता गया. ज्यादातर लोग ऑफिस के लिए निकले थे जो अब शायद ही ऑफिस पहुंच सकेंगे. स्थिति यह बन गई है कि यदि जाम में फंसे किसी व्यक्ति को मेडिकल इमरजेंसी की जरूरत पड़े तो वहां से उसका निकाला जाना बहुत मुश्किल है. भारत बंद को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने कई सड़कों को पहले ही बंद कर दिया था. दूसरी और किसान सैकड़ों की संख्या में दिल्ली की सीमाओं पर जमा होने लगे थे. ऐसे में सुबह से ही जाम की उम्मीद की जा रही थी.

इसे भी पढ़ें – तालिबान ने हेलमंद में नाइयों को दाढ़ी बनाने और काटने पर प्रतिबंध लगाया

हर कहीं प्रदर्शन और जाम

Bharat Band jam Delhi : दिल्ली को दूसरे राज्यों से जोड़ने वाले लगभग सभी प्रमुख मार्गों का हाल कुछ ऐसा ही रहा. दिल्ली-अमृतसर हाईवे हो या दिल्ली-अंबाला रोड हर कहीं गाडियां रेंगते हुई नजर आई. दिल्ली से चंडीगढ़ जाने वाले रास्ते पर भी प्रदर्शनकारी किसानों ने सड़क पर ही जाम लगा दिया. इधर, हरियाणा में बहादुरगढ़ रेलवे ट्रैक पर किसानों ने जमा होकर प्रदर्शन किया. बिहार के पटना में भी किसानों के समर्थन में राजद कार्यकर्ता सड़क पर उतरे. पूरे देश में अलग-अलग स्थानों में किसानों का समर्थन करने के लिए भारत बंद को सफल बनाने के प्रयास किए गए.


इसे भी पढ़ें-इस खिलाड़ी ने BCCI से विराट कोहली की शिकायत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
किसान आंदोलन जारी रहेगा
किसान आंदोलन जारी रहेगा